इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले एकदिवसीय मैच में टीम इंडिया के संभावित प्लेइंग इलेवन कुछ इस प्रकार से देखने को मिल सकती हैं:-

1232
Team India Playing 11 for First One day Match Vs England, Crictrack, Crictrack.in

हाल ही में समाप्त हुए इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज और T20 सीरीज के खिताब को टीम इंडिया ने अपने नाम किया। सबसे अंतिम में तीन एकदिवसीय मुकाबले खेले जाएंगे। ये सभी मुकाबले महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन पुणे में खेले जाएंगे। दोनों टीमें रविवार को पुणे पहुंच गई थी। पहले टेस्ट सीरीज और उसके बाद टी-20 सीरीज में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दोनों सीरीज अपने नाम किया, और अब यह देखना बहुत ही दिलचस्प होगा कि, इंग्लैंड की टीम एकदिवसीय मुकाबलों में टीम इंडिया को कड़ी टक्कर देती है या नहीं।

पहले एकदिवसीय मैच के खिलाड़ी टीम मैनेजमेंट के लिए बनें बहुत बड़ी सिर दर्द।

पिछले कुछ दिनों में सभी इंडियन खिलाड़ियों ने बहुत ही धमाकेदार प्रदर्शन किया है, और कप्तान कोहली के लिए अब यह सिरदर्द बन गया है कि, किस खिलाड़ी को टीम में रखा जाए और किस खिलाड़ी को बाहर किया जाए। एकदिवसीय मुकाबले के लिए 19 प्रमुख खिलाड़ियों का चयन हुआ हैं। इंडिया की तरफ से ओपनर बल्लेबाज के रूप में बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन और उनके साथ रोहित शर्मा देखने को मिल सकते हैं। इसके साथ ही मध्य कर्म का मोर्चा खुद कप्तान विराट कोहली, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव संभालेंगे।

Team India Playing 11 for First One day Match Vs England, Crictrack, Crictrack.in

ऑलराउंडर की भूमिका में हार्दिक पांड्या और उनका साथ देने उनके भाई कुणाल पांड्या को देखने को मिल सकता है। वहीं अगर गेंदबाजी की बात की जाए, तो T-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले भुवनेश्वर कुमार तेज गेंदबाजी का आक्रमण संभाल सकते हैं, उनके साथ दूसरी तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर और तीसरे गेंदबाज के रूप में T नटराजन खेल सकते हैं।

स्पिन गेंदबाजी की भूमिका यजुवेंद्र चहल और हरफनमौला ऑलराउंडर कुणाल पांड्या संभाल सकते हैं। देखा जाए तो, दोनों में से कोई भी टीम कमजोर नहीं है, और हम यह कयास लगा सकते हैं कि मुकाबले में कांटे की टक्कर होगी। लेकिन मुकाबला कितना भी कांटेदार हो, Crictrack की टीम चाहेगी की टीम इंडिया इस सीरीज को भी अपने नाम करें, और अंग्रेजों को खाली हाथ उनके घर भेजें।