विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन ने विराट कोहली को लेकर मीडिया को दिया बड़ा बयान

1749
विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन ने विराट कोहली को लेकर मीडिया को दिया बड़ा बयान Ishan kishan talks about virat kohli

अपनी जबर्दस्त प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम में शामिल किए गए बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन ने हाल ही में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। इशान किशन अपने बयान में विराट कोहली की तारीफ करते दिखे हैं, और बोले कि मेरी इस पारी का पूरा श्रेय विराट भैया को जाता है। जैसा कि हम आपको बताना चाहते हैं मुंबई इंडियंस की तरफ से आईपीएल में क्रिकेट खेलने वाले ईशान किशन का बल्ला पिछले काफी मैचों से खामोश चल रहा था,और वे इसको लेकर अपसेट भी थे, जिसके बाद उन्हें विराट कोहली से सलाह मिली।

No.1 Hindi Cricket News website- Crictrack.in- Daily Hindi Cricket, Hindi cricket news Crictrack, cricket news Hindi.

आईपीएल में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम की मुकाबला समाप्त होने के बाद विराट कोहली ने ईशान किशन को कुछ बल्लेबाजी टिप्स देते हुए सलाह दिया था, जिसके बाद ईशान किशन ने राजस्थान रॉयल्स की टीम के खिलाफ धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए मात्र 25 गेंदों में शतक की पारी खेल अपनी टीम को जीत दिलाया। इस धमाकेदार पारी की बदौलत इशान किशन अपने फॉर्म में आने का भी संकेत दे दी है। और यह भारतीय इंटरनेशनल क्रिकेट टीम के लिए भी बहुत सुखद खबर है।

Crictrack.in- #No. 1 Hindi Cricket News Channel is Crictrack. Join us for Live Hindi Cricket News, #Crictrack

जैसा कि हम आपको बताना चाहते हैं, इस मुकाबले के पहले ईशान किशन आईपीएल 2021 में मुंबई की टीम के लिए 8 मुकाबले खेले और मात्र 107 रन ही बना पाए थे। उनकी फॉर्म काफी खराब थी, और यह एक चिं’ताजनक विषय है। इस पारी के बाद ईशान किशन के पास काफी ज्यादा कॉन्फिडेंस आएगा और वे इस फॉर्म को बरकरार रखते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अच्छा क्रिकेट खेल सकते हैं।

IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India, No.1 Hindi Cricket News Channel

इशान किशन अपने बयान में आगे बोले कि क्रिकेट खेलते समय उतार चढ़ाव होते रहते हैं। जब मैंने विराट भैया से बात किया तो मुझे काफी कॉन्फिडेंस मिला और इसी कॉन्फिडेंस की वजह से इस मुकाबले में मैंने अच्छा प्रदर्शन किया। मैं अपनी टीम के लिए अच्छा क्रिकेट खेला और अपना अच्छा प्रदर्शन आगे भी जारी रखूंगा साथ ही मैं भारतीय क्रिकेट टीम के लिए लंबे समय तक क्रिकेट खेलते हुए अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं।

मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली पूर्व कप्तान धोनी से गले मिलकर किए मस्ती Dhoni kohli meet after the match

ऐसा कई बार देखा गया है कि जब जूनियर खिलाड़ियों का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहता है तो सीनियर खिलाड़ी उन्हें कुछ टिप्स देते हैं और उनकी सलाह के बाद भी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करते हैं। आईपीएल 2021 में विराट कोहली ऐसा अन्य खिलाड़ियों के साथ भी कर चुके हैं। विराट कोहली अब तक तीन खिलाड़ियों को सलाह देते दिखे हैं और उनका नाम वेंकटेश अय्यर, यशस्वी जयसवाल और ईशान किशन है।

Crictrack.in- #No. 1 Hindi Cricket News Channel is Crictrack. Join us for Live Hindi Cricket News, #Crictrack

विराट कोहली से सलाह लेने के बाद इन तीनों खिलाड़ियों के प्रदर्शन में काफी सुधार देखने को मिला खासतौर पर वेंकटेश अय्यर ने तो ऑल राउंडर प्रदर्शन किया है। कई फैंस का यह कहना है कि वेंकटेश अय्यर हार्दिक पांड्या के जगह पर भारतीय टीम में क्रिकेट खेल सकते हैं।

No.1 Hindi Cricket News website- Crictrack.in- Daily Hindi Cricket, Hindi cricket news Crictrack, cricket news Hindi.