दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत का टीममेट श्रेयस अय्यर ने किया तारीफ

446
दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत का टीममेट श्रेयस अय्यर ने किया तारीफ Shrayes Iyer spoke on Rishabh pant

सबसे दिल्ली कैपिटल्स की टीम का कमाल यंग खिलाड़ियों के हाथ में गई है, दिल्ली कैपिटल्स की टीम पहले के मुकाबले धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है। साल 2021 में श्रेयस आयर के चो’टिल होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स की कमान की ऋषभ पंत को दी गई। ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल की कप्तानी के साथ-साथ अपना भी धमाकेदार प्रदर्शन लगातार कर रहे हैं और अपनी टीम को जीत दिला रहे हैं। श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत दोनों खिलाड़ी मिलकर अपनी टीम को नई ऊंचाइयों तक पहुंचा रहे हैं।

Crictrack.in- #No. 1 Hindi Cricket News Channel is Crictrack. Join us for Live Hindi Cricket News, #Crictrack

आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए एक मुकाबले में श्रेयस अय्यर अपनी धमाकेदार प्रदर्शन की बदौलत अपनी टीम को जीत दिलाए और प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया के सामने बात करते हुए कप्तान ऋषभ पंत की तारीफ के पुल बांधे। मीडिया के सामने ऋषभ पंत बोलते हुए बोले की मैं ऋषभ पंत के साथ पिछले 5 सालों से लगातार क्रिकेट खेल रहा हूं। हम दोनों एक बहुत ही अच्छे दोस्त भी हैं और हम दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग भी है। चाहे टीम का कप्तान कोई भी रहे मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है।

Crictrack.in- #No. 1 Hindi Cricket News Channel is Crictrack. Join us for Live Hindi Cricket News, #Crictrack

श्रेयस मीडिया से आगे बातचीत करते हुए बोले की मेरी टीम को जब भी मेरी जरूरत पड़ेगी मैं अपना 100% परसेंट देने के लिए तैयार हूं। पिछले 5 महीने मेरे लिए काफी कठिन है क्योंकि चोट से उबरने के बाद अच्छी तरह से टीम मे कमबैक करना आसान नहीं रहता। मैं बल्लेबाजी करते समय विपक्षी टीम के गेंदबाजों पर हावी होकर बल्लेबाजी करते हुए खूब रन बनाना चाहता हूं। अपनी टीम के लिए प्रदर्शन कर मैं काफी खुश हूं, और आगे भी अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखूंगा।

IPL, IPL 2021, Get IPL News first from Crictrack, Get Cricket News in Hindi from Crictrack.in, Hindi Cricket News Channel

जैसा कि हम आपको बताना चाहते हैं आईपीएल T20 लीग है श्रेयस अय्यर काफी लंबे समय से क्रिकेट खेल रहे हैं 26 वर्षीय श्रेयस अय्यर आईपीएल में अब तक कुल 81 मुकाबले खेलते हुए 2290 रन बना चुके हैं। श्रेयस अय्यर के पास आईपीएल का काफी अच्छा अनुभव है। जिसकी बदौलत वह भारतीय अंतर्राष्ट्रीय टीम में भी अपना जगह पक्का किए। आईपीएल में उनसे 192 चौके और 87 छक्के निकले हैं। श्रेयस अय्यर आईपीएल में अब तक कुल 16 अर्धशतकीय पारियां खेल चुके हैं। श्रेयस अय्यर का सर्वोच्च स्कोर 96 रनों का है।

Shreyas Iyer Got Injured while Feilding against England- Crictrack.in- Cricket News In Hindi on Crictrack

वहीं दूसरी तरफ विकेटकीपर बल्लेबाज और कप्तान ऋषभ पंत आईपीएल में अब तक 78 मुकाबले खेलते हुए 2351 रन बना चुके हैं। ऋषभ पंत के नाम आईपीएल में एक शतकीय पारी भी मौजूद है आईपीएल में ऋषभ पंत का सर्वोच्च स्कोर 128 रनों का है। ऋषभ पंत के बल्ले से आईपीएल में अब तक कुल 14 और शतकीय पारियां भी निकल चुकी हैं। ऋषभ पंत आईपीएल में अब तक कुल 213 चौके और 109 छक्के लगा चुके हैं। आने वाले दिनों में ऋषभ पंत भारतीय क्रिकेट टीम के एक बड़े मैच विनर बल्लेबाज साबित हो सकते हैं।

IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India,

Crictrack की टीम की टीम की तरफ से इन दोनों खिलाड़ियों के शानदार क्रिकेट कैरियर के लिए हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई दी जाती है।