मुंबई इंडियंस की टीम को लेकर वीरेंद्र सहवाग का बड़ा बयान- बताए कौन से खिलाड़ी रिटेन हो सकते है

1167
मुंबई इंडियंस की टीम को लेकर वीरेंद्र सहवाग का बड़ा बयान- बताए कौन से खिलाड़ी रिटेन हो सकते है Sehwag given statement on Mumbai Indians

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व हाथ के धमाकेदार और सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम की ओर से बाहर होने के बाद एक बड़ा बयान दिया है। आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस की टीम अपने ख’राब प्रदर्शन के चलते प्लेऑफ से बाहर हो गई। वीरेंद्र सहवाग अपने बयान में मुंबई इंडियंस की टीम के लिए बोले कि मुंबई इंडियंस की टीम मैनेजमेंट इन चार खिलाड़ियों को रिटेन करना चाहेगी। मुंबई इंडियंस की टीम के आई पी एल 2021 से बाहर होने का प्रमुख कारण उनकी टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाजों का अच्छा प्रदर्शन नहीं करना रहा।

No.1 Hindi Cricket News website- Crictrack.in- Daily Hindi Cricket, Hindi cricket news Crictrack, cricket news Hindi.

वीरेंद्र सहवाग आगे बयान देते हुए बोले कि आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस की टीम मैनेजमेंट कप्तान रोहित शर्मा, विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन, मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इन चार खिलाड़ियों को सबसे पहले रिटेन करना चाहेगी। आज इस खबर के माध्यम से हम आपको इन चारों खिलाड़ियों के आईपीएल करियर के बारे में बताएंगे कृपया पूरी खबर अंत तक पढ़ें-

Crictrack.in- #No. 1 Hindi Cricket News Channel is Crictrack. Join us for Live Hindi Cricket News, #Crictrack

जसप्रीत बुमराह- मुंबई इंडियंस की टीम के लीडिंग तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आईपीएल में अब तक कुल 106 मुकाबले खेलते हुए 130 विकेट चटका चुके हैं। आईपीएल में जसप्रीत बुमराह का गेंदबाजी औसत 7.42 का रहा है। यह एक तेज गेंदबाज होने के नाते काफी अच्छा है। काफी लंबे समय से मुंबई इंडियंस की टीम के लिए लगातार शानदार गेंदबाजी करने वाले तेज गेंदबाज को जसप्रीत बुमराह को मुंबई इंडियंस की टीम सबसे पहले रिटेन करना चाहेगी क्योंकि मेगा ऑक्शन में जसप्रीत बुमराह को लगभग सभी टीमें खरीदना चाहेंगी।

IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India, No.1 Hindi Cricket News Channel

ईशान किशन- बाएं हाथ के विकेटकीपर और सलामी बल्लेबाजी की जिम्मेदारी भाने वाले ईशान किशन आईपीएल में अब तक 61 मुकाबले खेलते हुए 1452 रन बना चुके हैं। ईशान किशन का आईपीएल में सर्वोच्च स्कोर 99 रनों का है। ईशान किशन एक शानदार विकेटकीपर होने के साथ-साथ धमाकेदार सलामी बल्लेबाज भी हैं। आईपीएल 2021 के अंतिम दो मुकाबलों में धमाकेदार तरीके से बल्लेबाजी करने के बाद मुंबई इंडियंस की टीम मैनेजमेंट उन्हें सबसे पहले रिटेन करना चाहेगी।

No.1 Hindi Cricket News website- Crictrack.in- Daily Hindi Cricket, Hindi cricket news Crictrack, cricket news Hindi.

रोहित शर्मा- मुंबई इंडियंस की टीम के आन बान और शान कप्तान रोहित शर्मा कप्तानी करते हुए मुंबई की टीम को पांच बार आईपीएल चैंपियन बना चुके हैं। Rohit Sharma अपने आईपीएल कैरियर में अब तक कुल 213 मुकाबले खेलते हुए 5611 रन बना चुके हैं। रोहित शर्मा के नाम आईपीएल कैरियर में एक शतकीय पारी भी मौजूद है। रोहित शर्मा एक बहुत ही कुल कप्तान हैं और वे अपनी सूझबूझ कप्तानी की बदौलत कई हारे हुए मुकाबलों में अपनी टीम को जीत दिलाए। मुंबई इंडियंस की टीम मैनेजमेंट आईपीएल के अपकमिंग सीजन के लिए कप्तान रोहित शर्मा को सबसे पहले रिटेन करना चाहेगी।

IPL, IPL 2021, Get IPL News first from Crictrack, Get Cricket News in Hindi from Crictrack.in, Hindi Cricket News Channel

सूर्यकुमार यादव- मुंबई की टीम के लिए काफी लंबे समय से मध्यक्रम में बल्लेबाजी का जिम्मा निभाने वाले सूर्यकुमार यादव आईपीएल में अब तक कुल 115 मुकाबले खेल चुके हैं। इस दौरान सूर्यकुमार यादव के बल्ले से 2341 रन भी निकले हैं। सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन मुंबई की टीम के लिए काफी शानदार रहा है और मुंबई इंडियंस की टीम मैनेजमेंट इस खिलाड़ी को भी अन्य खिलाड़ियों के साथ-साथ रिटेन करना चाहेगी। सूर्यकुमार अपनी फ्रेंचाइजी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर भारतीय इंटरनेशनल क्रिकेट टीम में भी जगह बना चुके हैं।

No.1 Hindi Cricket News website- Crictrack.in- Daily Hindi Cricket, Hindi cricket news Crictrack, cricket news Hindi.