इंडियन लीजेंड्स ने श्रीलंका, न्यूजीलैंड को फाइनल मुकाबले में पस्त कर सीरीज किया अपने नाम!

897
Indian legends beats Srilankan legends in finals- Crictrack, Crictrack.in

लोग कहते हैं ना कि शेर अपना शिकार करना बुढ़ापे में भी नहीं भूलता, ठीक उसी प्रकार टीम इंडिया के चैंपियन प्लेयर भी बुढ़ापे में अपना शिकार नहीं भूले और श्रीलंकन टीम को वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज के फाइनल मुकाबले में हराकर यह कारनामा कर दिखाया।

Indian legends beats Srilankan legends in finals- Crictrack, Crictrack.in

कौन कितना रन बनाया, और किसने सबसे अधिक विकेट लिया!

श्रीलंका लीजेंड्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। इंडिया लीजेंड्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 181 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका लीजेंड्स की टीम ने 7 विकेट खोकर 167 रन ही बनाने में ही सफल हो सकी, परिणामस्वरुप यह फाइनल मुकाबला इंडिया लीजेंड्स की टीम ने 14 रनों से अपने नाम किया। इंडिया की तरफ से इस मैच के हीरो रहे यूसुफ पठान ने 62 रनों की तेजतर्रार पारी खेली और साथ ही दो महत्वपूर्ण विकेट भी लिए। अपनी पारी के दौरान उन्होंने 5 गगनचुंबी छक्के भी लगाए थे। वहीं इंडिया की तरफ से युवराज सिंह ने 60 और कप्तान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने 30 रनों की अहम पारी खेली थी, जिसकी बदौलत इंडियन लीजेंड्स की टीम ने इतना बड़ा विशाल स्कोर खड़ा किया था।

इंडियन लीजेंड्स ने श्रीलंका, न्यूजीलैंड को फाइनल मुकाबले में पस्त कर सीरीज किया अपने नाम - Crictrack, Crictrack.in

इंडिया लीजेंड्स की तरफ से पारी में कुल 11 छक्के और 14 चौके लगे थे। 182 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका लीजेंड्स की टीम की शुरुआत बहुत अच्छी रही, पहले विकेट के लिए 7 ओवरों में 62 रनों की बेहतरीन साझेदारी हुई। लेकिन पहला विकेट गिरने के बाद श्रीलंका लीजेंड्स की टीम की मध्यक्रम का कोई भी बल्लेबाज नहीं चल सका और एक के बाद एक विकेट गिरते गए। अंततः इंडियन लीजेंड्स की टीम ने वर्ल्ड रोड सेफ्टी 2020-2021 का खिताब 14 रनों से अपने नाम किया। Crictrack की टीम के तरफ से इंडियन लीजेंड्स की टीम को जीत की बहुत-बहुत बधाइयां।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here