इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 मुकाबले में ऋषभ पंत के रिवर्स स्कूप शॉट पर गौतम गम्भीर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया, कहा – बेहतरीन शॉट था।

1004
gutam gambhir reacted on rishabh pant shots in t-20-crictrack

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 मुकाबले के दौरान रिवर्स स्कूप के जरिए एक शानदार छक्का लगाया। इसकी विषेशता यह थी कि उन्होंने ये शानदार छक्का जोफ्रा आर्चर जो बहुत तेज गति से गेंदबाजी करते हैं, के गेंद पर लगाया है। पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गम्भीर (Gautam Gambhir) ने ऋषभ पंत के जबरदस्त छक्के को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

जोफ्रा आर्चर के चौथे ओवर के चौथी गेंद को ऋषभ पंत ने रिवर्स स्कूप खेलते हुए विकेटकीपर और स्लिप फील्डरों के ऊपर से सीमा रेखा के बाहर भेज दिया। आचार्य समेत इंग्लैंड के सभी फील्डर ऋषभ पंत के इस शॉट को लेकर काफी हैरान थे। किसी को भी यह उम्मीद नहीं थी कि आर्चर जैसे तेज गेंदबाज के खिलाफ पंत चौकाने वाले शॉट खेल सकते हैं।

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान ऋषभ पंत के इस शॉट को लेकर गौतम गंभीर ने एक बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, “यह एक बेहतरीन शॉट था और बिना डरे हुए खेला गया था। भारत के 2 विकेट जल्दी गिर गए थे और वे पावरप्ले में ही बल्लेबाजी के लिए आ गए थे। ऋषभ पंत के किए यह एक बड़ा शानदार मौका था, जिसके बावजूद भी उन्होंने तेज गेंदबाज आर्चर के खिलाफ यह शॉट खेला। थर्डमैन को अंदर लाकर डीप स्क्वायर लेड और फाइन लेग को तैनात किया गया था, इसलिए यह बहुत ही बेहतरीन शॉट था।