आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान- बताए कौन सा खिलाड़ी हार्दिक को रिप्लेस कर सकता है

1386
आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान- बताए कौन सा खिलाड़ी हार्दिक को रिप्लेस कर सकता है Akash named hardik replacement

पूर्व भारतीय खिलाड़ी और मौजूदा समय में कमेंट्री करने वाले आकाश चोपड़ा ने हार्दिक पांड्या को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। हार्दिक पांड्या की फॉर्म पिछले काफी समय से ख’राब चल रही है। जिसकी वजह से उन्हें टीम से बाहर रहना पड़ा है। यह आम बात है कि अगर कोई खिलाड़ी अपना शानदार प्रदर्शन नहीं कर रहा है, तो उस खिलाड़ी को टीम से बाहर जाना पड़ता है। हार्दिक पांड्या के लिए भी कुछ ऐसा ही माहौल बन चुका है। हार्दिक पांड्या की खराब प्रदर्शन के पीछे उनको चोट भी है। पिछले काफी समय से भी चोट से भी जूझ रहे हैं। जिसकी वजह से वे केवल बल्लेबाजी ही कर पा रहे हैं, और उन्हें गेंदबाजी करने में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है।

रोमांचक मुकाबले में KKR की टीम को 27 रन से हरा चेन्नई बनी चौथी बार IPL विजेता Chennai won ipl 2021 trophy

भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या का चयन होने के बाद कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने मीडिया के सामने बयान देते हुए बोले कि, भारतीय क्रिकेट टीम को ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की रिप्लेसमेंट के तौर पर दो खिलाड़ी मिल चुके हैं। पहले खिलाड़ी का नाम शार्दुल ठाकुर जबकि दूसरे खिलाड़ी का नाम वेंकटेश अयर है। जब से हार्दिक पांड्या चोट की समस्या से जूझ रहे हैं, शार्दुल ठाकुर भारतीय इंटरनेशनल क्रिकेट टीम के लिए काफी शानदार ऑलराउंडर प्रदर्शन कर अपनी जगह पक्की कर रहे हैं। वहीं आईपीएल के दूसरे लीग में अपने शानदार प्रदर्शन से सबका दिल जीतने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के सलामी बल्लेबाज और ऑलराउंडर खिलाड़ी वेंकटेश अयर हार्दिक पांड्या के रिप्लेसमेंट के तौर पर देखे जा रहे हैं। कोलकाता की टीम की तरफ से सलामी बल्लेबाजी करते हुए 10 मुकाबले में 370 रन बनाए थे, साथ ही वें तेज गति से गेंदबाजी कर सकते हैं।

No.1 Hindi Cricket News website- Crictrack.in- Daily Hindi Cricket, Hindi cricket news Crictrack, cricket news Hindi.

हार्दिक पांड्या के रिप्लेसमेंट के तौर पर भारतीय क्रिकेट टीम मैनेजमेंट भी इन दोनों खिलाड़ियों पर दां’व खेल सकती है और इन दोनों खिलाड़ियों को मौका भी देना चाहेगी। हालांकि इन दोनों खिलाड़ियों में से शार्दुल ठाकुर ने अपनी काबिलियत का नमूना पेश कर दिया है। आकाश चोपड़ा अपने बयान में आगे बोले कि अगर हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करेंगे तो वे लंबे समय तक भारतीय क्रिकेट टीम में खेल सकते हैं अगर वे केवल बल्लेबाजी की करते हैं, तो मुझे नहीं लगता कि वे ज्यादा दिनों तक टीम में जगह बना पाएंगे। मौजूदा समय में हार्दिक पांड्या केवल बल्लेबाजी कर रहे हैं और बल्लेबाजी में भी उनकी फॉर्म अच्छी नहीं है। आईपीएल में भी रोहित शर्मा ने यह बयान दिया था कि हार्दिक पंड्या फिलहाल गेंदबाजी करने के लिए फिट नहीं हैं।

IPL 2021 का फाइनल मुकाबले में बने कई बड़े रिकॉर्ड्स-पूरी खबर पढ़ें IPL final 2021 big records

आगे बयान देते हुए शार्दुल ठाकुर के लिए अकाश चोपड़ा बोले कि हार्दिक पांड्या के रिप्लेसमेंट के तौर पर भारतीय टीम के लिए सबसे योग्य खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर ही है। चेन्नई की टीम की तरफ से क्रिकेट खेलते हुए काफी शानदार प्रदर्शन किए है। साथ ही भारतीय टेस्ट टीम में भी उनका अच्छा योगदान रहा है। अगर हार्दिक पांड्या लंबे समय तक भारतीय टीम के लिए गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं तो उनकी जगह शार्दुल ठाकुर ले सकते हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि अगर कोई खिलाड़ी इंटरनेशनल क्रिकेट टीम के लिए अपना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा है, तो उस खिलाड़ी की जगह किसी और खिलाड़ी को दी जा सकती है।

No.1 Hindi Cricket News website- Crictrack.in- Daily Hindi Cricket, Hindi cricket news Crictrack, cricket news Hindi.

जैसा कि हम आपको बताना चाहते हैं शार्दुल ठाकुर को उनकी शानदार प्रदर्शन के चलते उनके फैंस उन्हें लॉर्ड ठाकुर के नाम से बुला रहे हैं। Crictrack की टीम सभी क्रिकेट प्रेमियों से यह जानना चाहेगी, कि क्या हार्दिक पांड्या की जगह भारतीय टीम के लिए परमानेंट खिलाड़ी के तौर पर शार्दुल ठाकुर को जगह दिया जा सकता है, या नहीं। कृपया कमेंट बॉक्स में कमेंट कर अपनी राय जरूर दें।

No.1 Hindi Cricket News website- Crictrack.in- Daily Hindi Cricket, Hindi cricket news Crictrack, cricket news Hindi.