चार ऐसे मौक़े जब भारतीय गेंदबाजों ने अपनी तेज गेंदों से स्टम्स को तोड़ दिए

9851
IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India,

एक ऐसा समय था जब भारतीय टीम के चयनकर्ता तेज गेंदबाजों की कमी से जूझ रहे थे। लेकिन आईपीएल के शुरू होने के बाद भारतीय टीम में तेज गेंदबाजों की कोई कमी नहीं है। अभी के समय में भारतीय टीम के पास दर्जनों तेज गेंदबाज हैं, जो काफी तेज रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं। टीम इंडिया के गेंदबाजों को विश्व के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों की सूची में आंका जाता है।

IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India,

टीम इंडिया की पेस बैटरी का आज वर्ल्ड क्रिकेट के सभी फैंस दीवाने हैं। आज इस खबर के माध्यम से हम आपको इंडियन गेंदबाजों के नाम बताएंगे जो गेंदबाज़ी करते हुए विपक्षी टीम के बल्लेबाजों को आउट करने के लिए अपनी तेज गेंदबाजी से स्टम्स तोड़ दिए थे।

मोहम्मद शमी- भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी स्विंग गेंदबाजी के लिए मशहूर हैं। मोहम्मद शमी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दो बार बल्लेबाजों को आउट करते हुए स्टम्स तोड़ चुके हैं। वर्ष 2016 में मोहम्मद शमी ने इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज एलिस्टेयर कुक को आउट करते हुए विकेट तोड़ा था।

IPL, IPL 2021, Get IPL News first from Crictrack, Get Cricket News in Hindi from Crictrack.in, Hindi Cricket News Channel

जसप्रीत बुमराह- टीम इंडिया के लीडिंग बॉलर जसप्रीत बुमराह का नाम वर्ल्ड क्रिकेट के सभी फैंस जानते हैं। अपनी यॉर्कर गेंदबाजी के लिए मशहूर जसप्रीत बुमराह ने श्रीलंका के खिलाफ साल 2016 में खेले गए एक टी-20 मुकाबले में बल्लेबाज दुष्मंथा चमीरा का विकेट लेने के साथ स्टम्स भी तोड़ दिया था। बुमराह अपनी शानदार गेंदबाजी से वर्ल्ड क्रिकेट में अपनी पहचान बना चुके हैं।

IPL, IPL 2021, Get IPL News first from Crictrack, Get Cricket News in Hindi from Crictrack.in, Hindi Cricket News Channel

उमेश यादव- उमेश यादव जो भारतीय टीम के लिए अब कुछ ही मुकाबले खेलते हैं। पिछले कुछ समय से चोट से परेशान थे, लेकिन अपनी शानदार फिटनेस के बदौलत वे जल्द ही चोट से उबर गए हैं। 2016 में उमेश यादव ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुए एक टेस्ट मुकाबले में बल्लेबाज को आउट करते हुए स्टम्स तोड़ा था। उमेश यादव अपनी तेज गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। उनकी गेंदबाजी की रफ्तार 140 किलोमीटर से ज्यादा की है।