तीसरे और निर्णायक वनडे मुकाबले में टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन कुछ इस प्रकार हो सकती है।

1420
Team India playing 11 for 3rd ODI vs England- Crictrack, Get Cricket News in Hindi from Crictrack.in

इंग्लैंड और इंडिया के बीच चल रहे 3 एकदीवसीय मुकाबला सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला, रविवार को दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा। दोनों ही टीमें तीन मैचों की सीरीज में 1-1 मुकाबले जीतकर बराबरी पर खड़ी है, और अंत में यह तीसरा मुकाबला जो टीम जीतेगी, वह विजेता घोषित की जाएगी।

इस एक दिवसीय सीरीज का पहला मुकाबला टीम इंडिया जीती थी, और दूसरा मुकाबला इंग्लैंड की टीम। दोनों ही टीमें अपने प्रतिद्वंदी को इस सीरीज में कांटे की टक्कर दे रही हैं, और इस रविवार को सीरीज के डिसाइडर मुकाबले में दोनों ही टीमें आमने-सामने होंगी। इस सीरीज के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया की गेंदबाजी थोड़ी ढीली पड़ गई थी, जिसकी वजह से इंग्लैंड के बल्लेबाज टीम इंडिया के गेंदबाजों पर पूरी तरह हावी हुए और मैच को अपने नाम किया। अब यह देखना बहुत ही दिलचस्प होगा कि, जिन खिलाड़ियों का प्रदर्शन पिछ्ले मैच में अच्छा नहीं था, टीम मैनेजमेंट उन्हें इस मैच में खेलने का मौका देगी या नहीं।

Team India playing 11 for 3rd ODI vs England- Crictrack, Get Cricket News in Hindi from Crictrack.in

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में देखने को मिल सकता है कुछ बड़े बदलाव।

ओपनिंग बल्लेबाज के रूप में बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन और उनका साथ देने रोहित शर्मा उतरेंगे। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए खुद कप्तान विराट कोहली आएंगे। मिडिल आर्डर का जिम्मा फिर से विकेटकीपर बल्लेबाज लोकेश राहुल और ऋषभ पंत के कंधों पर होगी। फिनिशर की भूमिका फिर से हरफनमौला ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और शार्दुल ठाकुर के हाथों में होगी। पिछले मैच में अपनी गेंदबाजी में रन लुटाने वाले कुणाल पांड्या की जगह इस मैच में वाशिंगटन सुंदर खेल सकते हैं। वहीं अगर गेंदबाजों की बात की जाए, तो फ्रंटलाइन गेंदबाज के रूप में भुवनेश्वर कुमार होंगे। वहीं दूसरे सिमर के रूप में शार्दुल ठाकुर और तीसरे तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा खेल सकते हैं।

यह भी पढ़ें :-तीसरे वनडे मुकाबले में न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को हराकर किया क्लीन स्वीप.

England won the 2nd Odi Vs India- Crictrack, Get Cricket News in Hindi from Crictrack.in

पिछले दो मैचों में खराब प्रदर्शन करने वाले कुलदीप यादव को इस मैच से आराम दिया जा सकता है, और उनकी जगह लेग स्पिनर यजुवेंद्र चहल खेल सकते हैं। तो अगर इंडियन टीम मैनेजमेंट को देखा जाए तो एक परफेक्ट कंबीनेशन के साथ टीम इंडिया इस मैच में उतरना चाहेगी, क्योंकि इंग्लैंड की बल्लेबाजी बहुत ही विस्फोटक है। अगर टीम इंडिया यह मैच जीत जाती है, तो इंग्लैंड की टीम को इस पूरे दौरे से खाली हाथ स्वदेश वापस जाना पड़ेगा। Crictrack के टीम की तरफ से टीम इंडिया को तीसरे मुकाबले के साथ इस सीरीज जीत की अग्रिम बधाई दी जाती है।