श्रेयस अय्यर के बाएं हाथ की हड्डी खिसकी, आईपीएल खेलने पर है संदेश

1461
Shreyas Iyer Got Injured while Feilding against England- Crictrack.in- Cricket News In Hindi on Crictrack

पहले एकदिवसीय मुकाबले में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 307 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था। जवाब में उतरी इंग्लैंड की टीम की 66 रनों से मैच हार हुई, और टीम इंडिया ने इस मैच को जीतकर सीरीज में बढ़त हासिल कर ली। इस मैच से टीम इंडिया के लिए एक बहुत बुरी खबर आई।

पहले पावरप्ले में क्षेत्ररक्षण करते हुए श्रेयस अय्यर घायल हो गए, उनके बाएं हाथ की हड्डी खिसक गई थी। उनके घायल होने के तुरंत बाद उन्हें स्कैन के लिए भेजा गया। स्कैन होने के बाद यह पुष्टि हो पाई कि, श्रेयस अय्यर को अभी लंबे ब्रेक के लिए जाना पड़ सकता है, क्योंकि उनका चोट बहुत ही गंभीर है। उनको इस इंजरी से रिकवर होने में बहुत ज्यादा टाइम लग सकता है। उनके इस इंजरी के कारण उनका आईपीएल खेलने पर भी संदेह बना हुआ है।

Shreyas Iyer Got Injured while Feilding against England- Crictrack.in- Cricket News In Hindi on Crictrack

इंडियन टीम मैनेजमेंट रिप्लेसमेंट के तौर पर किसी भी खिलाड़ी को अभी टीम से नहीं जोड़ा गया है, क्योंकि पहले ही टीम इंडिया में इस सीरीज के लिए 19 खिलाड़ियों का चयन किया गया है। अब यह देखना बहुत ही दिलचस्प होगा कि श्रेयस अय्यर की जगह टीम मैनेजमेंट चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए किस खिलाड़ी को मौका देती है। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए दो प्रमुख खिलाड़ी दावेदारी पेश कर सकते हैं।

पहले दावेदार के रूप में सूर्यकुमार यादव और दूसरे दावेदार के रूप में बाएं हाथ के बल्लेबाज ऋषभ पंत हैं। यहां पर सबसे मजबूत दावेदारी सूर्यकुमार यादव ही पेश कर सकते हैं, क्योंकि हाल ही में T-20 मैच में डेब्यू करने वाले सूर्यकुमार यादव एक बहुत ही अच्छे और विस्फोटक बल्लेबाज हैं। वे मैदान के चारों तरफ बड़े-बड़े शॉट खेल सकते हैं। उनके प्रदर्शन को देखते हुए हम यह उम्मीद लगा सकते हैं, कि दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में सूर्य कुमार को अपना पहला एकदिवसीय मुकाबला खेलने का मौका मिल सकता है।