राइजिंग स्टार ऋतुराज गायकवाड का बड़ा बयान – बोले मेरी शानदार बल्लेबाजी के पीछे यह राज है-

2840
राइजिंग स्टार ऋतुराज गायकवाड का बड़ा बयान - बोले मेरी शानदार बल्लेबाजी के पीछे यह राज है- Ruturaj gaikwad given statement for chennai

हाल ही में भारतीय T20 टीम में शामिल किए गए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड का बल्ला खूब रन बना रहा है। आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मुकाबले में ऋतुराज गायकवाड धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए शतकीय पारी खेले है। उनकी शतकीय पारी खेलने के बाद उन्हें मैन ऑफ दी मैच के का अवार्ड भी मिला। आईपीएल के 2020 के संस्करण में चेन्नई की टीम की तरफ से सलामी बल्लेबाजी का जिम्मा उठाने वाले ऋतुराज गायकवाड लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

No.1 Hindi Cricket News website- Crictrack.in- Daily Hindi Cricket, Hindi cricket news Crictrack, cricket news Hindi.

24 वर्षीय दाएं हाथ के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड अपने क्रिकेट कैरियर में भारतीय टीम के लिए दूर T20 मुकाबला खेलते हुए 35 रन बनाए हैं। आईपीएल में 19 मुकाबले खेलते हुए 48 की शानदार औसत से 725 रन बना चुके हैं। इस दौरान गायकवाड के बल्ले से एक शतक और छह अर्धशतकिए पारियां निकली है। आईपीएल में ऋतुराज गायकवाड अब तक कुल 71 चौके और 26 छक्के लगा चुके हैं।

No.1 Hindi Cricket News website- Crictrack.in- Daily Hindi Cricket, Hindi cricket news Crictrack, cricket news Hindi.

अपनी शानदार खेल की बदौलत ऋतुराज गायकवाड मीडिया के सामने बयान देते हुए भोले की मेरी शानदार खेल का श्रेय मेरी फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स को जाता है। साथ ही मैं कई सालों से क्रिकेट खेल रहा हूं, और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मैनेजमेंट और महेंद्र सिंह धोनी को धन्यवाद कहना चाहूंगा, क्योंकि चेन्नई की टीम ने मुझे मौका दिया, और मेरे खेल में निखार आया। मैं चेन्नई की टीम से साल 2019 में जुड़ा हुआ था, और साल 2019 के आईपीएल संस्करण में मुझे खेलने को मौका नहीं मिला था। लेकिन ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों के साथ रहने से मुझे काफी कुछ सीखने को मिला।

मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली पूर्व कप्तान धोनी से गले मिलकर किए मस्ती Dhoni kohli meet after the match

लेकिन जब मैं नेट पर बल्लेबाजी कर रहा था तो उस साथी खिलाड़ी काफी तारीफ कर रहे थे और बोल रहे थे कि आगे चलकर तुम अच्छा क्रिकेट खेलोगे उसके बाद साल 2020 में मुझे चेन्नई की टीम मैनेजमेंट ने बतौर सलामी बल्लेबाज मौका दिया और मेरा शानदार प्रदर्शन का श्रेय मेरी टीम को जाता है। अगर मुझे मौका नहीं मिलता तो शायद मेरी खेल में सुधार नहीं हो पाता।

Crictrack.in- #No. 1 Hindi Cricket News Channel is Crictrack. Join us for Live Hindi Cricket News, #Crictrack

अभी प्रैक्टिस करते समय मुझे काफी कुछ सीखने को मिल रहा है और मैं कुछ अच्छे अच्छे शॉट्स लगाने का प्रयास कर रहा हूं जब एक बार मैं प्रैक्टिस कर लेता हूं तुम शॉर्ट्स को मैं विपक्षी टीम के गेंदबाजों द्वारा डाली गई गेंदों पर ट्राई करता हूं। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में कई अनुभवी खिलाड़ी है, और मुझे बल्लेबाजी के टिप्स देते रहते हैं, यह मेरे लिए काफी सुनहरा पल है। आने वाले दिनों में मैं चेन्नई की टीम के लिए और अच्छा प्रदर्शन कर अपनी टीम को सभी मुकाबले जिताना चाहता हूं, और साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम के लिए लंबे समय तक क्रिकेट खेलना चाहता हूं।

Crictrack.in- #No. 1 Hindi Cricket News Channel is Crictrack. Join us for Live Hindi Cricket News, #Crictrack

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन के सन्यास लेने के बाद टीम में शामिल किए गए ऋतुराज गायकवाड पीछे मुड़कर नहीं देखे और अपनी शानदार खेल की बदौलत टीम को कई मुकाबलों में जीत दिला चुके हैं। ऋतुराज गायकवाड की बल्लेबाजी शैली काफी साधारण है। और वें साधारण तौर पर बल्लेबाजी करते हुए काफी रन बनाते हैं।

Crictrack.in- #No. 1 Hindi Cricket News Channel is Crictrack. Join us for Live Hindi Cricket News, #Crictrack