पंजाब किंग्स की हार का सिलसिला जारी है, कोलकता ने पंजाब को 5 विकेट से हरा दर्ज की सीजन की दूसरी जीत

747

आईपीएल 2021 का 21 वां मुकाबला सोमवार की शाम 7:30 बजे से पंजाब किंग्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयान मोरगन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। कप्तान द्वारा लिए गए गेंदबाजी के फैसले को उनके गेंदबाजों ने बहुत ही अच्छा साबित किया और महज 42 रन के स्कोर पर पंजाब किंग्स के तीन महत्वपूर्ण विकेट झटक लिए।

IPL, IPL 2021, Get IPL News first from Crictrack, Get Cricket News in Hindi from Crictrack.in, Hindi Cricket News Channel

पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स की पूरी टीम 123 रन ही बना सकी

पंजाब किंग्स की टीम का खराब प्रदर्शन जारी है। इस मुकाबले में भी पंजाब किंग्स के 1-2 बल्लेबाजों को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहा। पंजाब किंग्स की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए मयंक अग्रवाल ने 31 और ऑलराउंडर बल्लेबाज क्रिस जॉर्डन ने 30 सबसे ज्यादा रनों की पारी खेली थी। नाइटराइडर्स की तरफ से गेंदबाजी करते हुए गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए और उनके साथ हम दूसरे पेसर गेंदबाज पैट कमिंस ने भी दो विकेट लिए।

IPL, IPL 2021, Get IPL News first from Crictrack, Get Cricket News in Hindi from Crictrack.in, Hindi Cricket News Channel

कोलकाता नाइट राइडर्स की मजबूत बल्लेबाजी क्रम के आगे यह लक्ष्य बहुत ही छोटा दिखा

124 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज सस्ते में पवेलियन चलते बने। उसके बाद बल्लेबाजी करने आए राहुल त्रिपाठी और कप्तान इयान मोरगन ने मिलकर 66 रनों की बढ़िया साझेदारी की। 17 ओवर में कोलकाता की टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर इस मुकाबले को अपने नाम किया। इस जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गई। कोलकाता में खेले पिछले छह मुकाबलों में दो मुकाबले जीते हैं।