आशीष नेहरा ने दिया बड़ा बयान, बोले ये खिलाड़ी विराट कोहली से किसी भी मामले में नहीं है कमजोर

2297
आशीष नेहरा ने दिया बड़ा बयान, बोले ये खिलाड़ी विराट कोहली से किसी भी मामले में नहीं है कमजोर nehra given statement

भारतीय टीम के बाएं हाथ के दिग्गज तेज गेंदबाज आशीष नेहरा हाल ही में समाप्त हुए श्रीलंका दौरे पर शानदार प्रदर्शन करने के बाद इस भारतीय खिलाड़ी को चैंपियन प्लेयर बताया। भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर एक तरफ एकदिवसीय सीरीज अपने नाम की, वहीं दूसरी तरफ टी-20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा। श्रीलंका के खिलाफ एक सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को आशीष नेहरा ने भारतीय टीम का चमकता सितारा बताया।

IPL, IPL 2021, Get IPL News first from Crictrack, Get Cricket News in Hindi from Crictrack.in, Hindi Cricket News Channel

आशीष नेहरा अपने बयान में आगे बोले कि सूर्यकुमार यादव किसी भी अन्य भारतीय खिलाड़ी से कम नहीं है, और वें आने वाले दिनों में अगले विराट कोहली के तौर पर भारतीय टीम ने लंबे समय के लिए क्रिकेट खेल सकते हैं। सूर्यकुमार की बल्लेबाजी शैली दक्षिण अफ्रीका टीम के पूर्व दाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स से मिलती जुलती है। सूर्यकुमार यादव के पास डिविलियर्स के जैसे शॉटस खेलने का तरकीब है। सूर्यकुमार यादव ने भारतीय टीम के लिए खेलते हुए बहुत ही कम समय में अपने खेल का परचम लहराया है।

Team India Won 5th T20 Against England - Crictrack

इस बात में कोई दो राय नहीं है, कि सूर्यकुमार यादव अन्य भारतीय बल्लेबाजों से कम है, क्योंकि इस श्रीलंका दौरे पर सूर्य कुमार यादव एकमात्र ऐसे बल्लेबाज थे, जो लगातार मैच खेलते हुए रन बना रहे थे। सूर्यकुमार यादव का श्रीलंका दौरे पर यह उनके एकदिवसीय क्रिकेट कैरियर का पहला सीरीज था और वें अपनी दमदार बल्लेबाजी की प्रदर्शन के बदौलत अपने पहले ही एकदिवसीय सीरीज में “मैन ऑफ द सीरीज” का अवार्ड जीते। क्रिकेट के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी सूर्यकुमार यादव को चैंपियन प्लेयर का दर्जा दे चुके हैं।

IPL, IPL 2021, Get IPL News first from Crictrack, Get Cricket News in Hindi from Crictrack.in, Hindi Cricket News Channel

आशीष नेहरा ने आगे बयान देते हुए बोले कि सूर्यकुमार यादव मौजूदा समय में विराट कोहली और रोहित शर्मा से कम नहीं है। अगर सूर्यकुमार को लगातार भारतीय टीम में मध्यक्रम में बल्लेबाजी का मौका मिलता है तो भारतीय टीम की बल्लेबाजी क्रम बहुत ही मजबूत हो सकती है। हालांकि सूर्यकुमार यादव पिछले कुछ वर्षों से आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए लगातार जबरदस्त प्रदर्शन जारी रखे हैं, और आने वाले दिनों में सूर्य कुमार भारतीय टीम के लिए बड़े मैच विनर साबित हो सकते हैं।

IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India,

नेहरा जी ने यह भी कहा कि युवराज सिंह के संयास लेने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम को अबतक मध्यक्रम का कोई अच्छा बल्लेबाज नहीं मिल पाया है, लेकिन सूर्य कुमार के आने के बाद लगभग यह खोज खत्म हो चुकी है। भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अपना शानदार खेल दिखा चुके आशीष नेहरा मौजूदा समय में आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम के मुख्य सलाहकार और गेंदबाजी कोच भी है साथ ही आशीष नेहरा हिंदी कमेंट्री भी करते हैं।