घरेलू क्रिकेट में दो बार छह गेंदों पर छह छक्के लगाने के बाद एंट्री करने के लिए बेताब हैं: ललित यादव

44389
IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India,

क्रिकेट में ज्यादातर खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट में अपनी शानदार परफॉर्मेंस करने के बाद अपने देश के लिए खेलते हैं। इंडिया में घरेलू क्रिकेट के तौर पर आईपीएल को अभी के समय में सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म माना जा रहा है। आईपीएल के हर एक सीजन के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ताओं को बहुत सारे नए खिलाड़ी मिलते हैं। हर एक टीम में कुछ खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन करने के बाद भारतीय टीम का दरवाजा खटखटाते हैं।

आज के मुकाबले के लिए दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग 11- Delhi capitals ipl predicted playing 11

आईपीएल 2021 के सीजन में दिल्ली कैपिटल्स का एक होनहार ऑलराउंडर खिलाड़ी ललित यादव ने घरेलू क्रिकेट में अपनी शानदार परफॉर्मेंस करने के बाद टीम इंडिया में शामिल होने के लिए बेताब हैं। ललित यादव अपनी घरेलू क्रिकेट में दो बार टी-20 मुकाबलों में छह गेंदों पर छह छक्के लगाए हैं। वे ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज है। साथ हीं ललित यादव के नाम घरेलू क्रिकेट में एक दोहरा शतक भी हैं।

IPL, IPL 2021, Get IPL News first from Crictrack, Get Cricket News in Hindi from Crictrack.in, Hindi Cricket News Channel

ललित यादव ने अपने कैरियर में कुल 40 T20 मैच खेले हैं। उसमें 142 की शानदार स्ट्राइक रेट से कुल 614 रन भी बनाए हैं, और साथ ही 30 महत्वपूर्ण विकेट भी झटके हैं। उनकी इस शानदार परफॉर्मेंस के बावजूद उनके फैंस यह कयास लगाए बैठे हैं कि उन्हें जल्द ही टीम इंडिया में खेलने को मौका मिले। ललित यादव के पिता ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि ललित यादव अपने बचपन में शानदार शॉट लगाकर खिड़की के कांच तोड़ दिए थे और उसी के बाद वे अपने बेटे को पास के क्रिकेट एकेडमी में दाखिला दिला दिया।

No.1 Hindi Cricket News website- Crictrack.in- Daily Hindi Cricket, Hindi cricket news Crictrack, cricket news Hindi.

Crictrack की टीम ललित यादव की शानदार क्रिकेट कैरियर के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता है।