वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए बीसीसीआई ने लांच की नई स्वेटर, जडेजा ने शेयर की तस्वीर

5747
IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India,

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में क्वालीफाई करने वाली वर्ल्ड की टॉप 2 टीमें है। भारतीय टीम का मुकाबला न्यूजीलैंड की टीम से 18 जून से इंग्लैंड के साउथहैंपटन मैदान पर शुरू होगा। दोनों ही टीमें फाइनल मुकाबले के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है। भारतीय टीम इंग्लैंड के लिए रवाना हो गई है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि फाइनल मुकाबला कांटेदार होगा।

IPL, IPL 2021, Get IPL News first from Crictrack, Get Cricket News in Hindi from Crictrack.in, Hindi Cricket News Channel

जैसा कि हम सभी जानते हैं इंग्लैंड में सर्दी का मौसम है। जिसके चलते भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई ने टीम इंडिया के लिए एक नई स्वेटर लांच की है। भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने स्वेटर की तस्वीर अपने फैंस से साझा करते हुए सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

पूरा वीडियो यहां देखें-

इस स्वेटर पर आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2021 का स्पेशल लोगो लगा हुआ है, साथ ही भारतीय टीम का लोगो भी लगा हुआ है और स्वेटर के बीचो-बीच इंडिया भी लिखा हुआ है। दिखने में यह स्वेटर बहुत ही खूबसूरत लग रहा है और टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर जच भी रहा है।

IPL, IPL 2021, Get IPL News first from Crictrack, Get Cricket News in Hindi from Crictrack.in, Hindi Cricket News Channel

यहां वीडियो देखें –

वैसे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए भारतीय टीम प्रबल दावेदार है और टीम इंडिया के फैंस यह उम्मीद लगाए भी बैठे हैं कि भारतीय टीम इस चैंपियनशिप फाइनल का मुकाबला जीते और खिताब अपने नाम करें। Crictrack की टीम की तरफ से टीम इंडिया को जीत की अग्रिम बधाई दी जाती है।