रॉबिन उत्थापा के IPL संन्यास लेने के बाद ऐसे चार खिलाड़ी जो उनकी जगह टीम में शामिल किए जा सकते हैं

1562
आज के मुकाबले के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स की संभावित प्लेइंग 11- Chennai super kings ipl predicted playing 11

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा का क्रिकेट कैरियर एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर होने के नाते इतना अच्छा नहीं रहा। इसका सबसे बड़ा कारण यह रहा कि उनका प्रदर्शन लगातार एक समान नहीं रहा और वे टीम से बाहर अंदर होते रहे। रॉबिन उथप्पा सबसे ज्यादा घरेलू क्रिकेट में आईपीएल में क्रिकेट खेलते हैं। ऐसे में आई पी एल 2022 के समापन होने के बाद रोबिन उथप्पा ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का घोषणा कर दिया। रॉबिन उथप्पा की जगह चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मैनेजमेंट चार बेहतरीन खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल कर सकती है। इन सभी चार खिलाड़ियों का नाम कुछ इस प्रकार है।

आज के मुकाबले के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स की संभावित प्लेइंग 11- Chennai super kings ipl predicted playing 11

मनदीप सिंह- आईपीएल के स्टार क्रिकेटर मनदीप सिंह का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। आईपीएल में मनदीप सिंह अलग-अलग फ्रेंचाइजी टीम के लिए 108 मुकाबले खेलते हुए 1692 रन बनाए हैं। मनदीप सिंह ज्यादातर सलामी बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में मनदीप सिंह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए रोबिन उथप्पा की जगह एक परफेक्ट क्रिकेटर हो सकते हैं। लेकिन अब देखना इतना दिलचस्प होगा कि वह आईपीएल के ऑक्शन के दौरान किस टीम में शामिल किए जाते हैं।

No.1 Hindi Cricket News website- Crictrack.in- Daily Hindi Cricket, Hindi cricket news Crictrack, cricket news Hindi.

मनन वोहरा- दाएं हाथ के बेहतरीन क्रिकेटर मनन वोहरा केवल आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में ही क्रिकेट खेले हैं। चंडीगढ़ में जन्म लिए इस खिलाड़ी ने आईपीएल में कई बार सलामी बल्लेबाज और कई बार मध्यक्रम के बल्लेबाज का भी भूमिका निभाया है। ऐसे में मनन वोहरा आईपीएल में 55 मुकाबले खेलते हुए 1073 रन बनाए है। आईपीएल के आने वाले सीजन में यह देखना बहुत ही दिलचस्प होगा कि मनन वोहरा के ऊपर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मैनेजमेंट कोई दाव खेलती है या नहीं। क्योंकि मनन वोहरा एक बहुत ही पके हुए क्रिकेटर है।

Crictrack.in- #No. 1 Hindi Cricket News Channel is Crictrack. Join us for Live Hindi Cricket News, #Crictrack

करुण नायर- भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक करुण नायर अंतरराष्ट्रीय टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक बना चुके हैं। करुण नायर साल 2022 के आईपीएल सीजन तक राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा रह चुके हैं। लेकिन उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिले। ऐसे में रोबिन उथप्पा के संन्यास लेने के बाद करुण नायर बुधवार फ्रंट एंड बल्लेबाज चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मैनेजमेंट के फर्स्ट चॉइस क्रिकेटर हो सकते हैं। क्योंकि करुण नायर को अगर ज्यादा मौका दिया जाएगा तो वे बतौर सलामी बल्लेबाज अच्छा क्रिकेट खेल सकते हैं। आईपीएल में करुण नायर अब तक 76 मुकाबले खेलते हुए 1496 रन बना चुके हैं।

Crictrack.in- #No. 1 Hindi Cricket News Channel is Crictrack. Join us for Live Hindi Cricket News, #Crictrack

मनीष पांडे- भारतीय क्रिकेट टीम के एक समय के मध्यक्रम के बेहतरीन खिलाड़ी माने जाने वाले मनीष पांडे आई पी एल 2022 तक लखनऊ सुपरज्वाइंट्स की टीम के लिए क्रिकेट खेले हैं। लेकिन मनीष पांडे आई पी एल 2022 के दौरान अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं। हालांकि मनीष पांडे के पास आईपीएल का खूब अनुभव है, और वें आईपीएल में 160 मुकाबले खेलते हुए अब तक 3648 रन बना चुके हैं। मनीष पांडे को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मैनेजमेंट आईपीएल के आने वाले ऑप्शन में अपनी टीम में शामिल करने के लिए टारगेट कर सकती है। क्योंकि वह एक तेजतर्रार खिलाड़ी है और एक बेहतरीन क्षेत्ररक्षक भी है।

Crictrack.in- #No. 1 Hindi Cricket News Channel is Crictrack. Join us for Live Hindi Cricket News, #Crictrack