दीपक चाहर का बड़ा खुलासा बोले 69 रन की पारी खेलने के बाद धोनी का आया था मैसेज

61838
दीपक चाहर का बड़ा खुलासा बोले 69 रन की पारी खेलने के बाद धोनी का आया था मैसेज deepak chahar 69 run innings

भारतीय क्रिकेट टीम के नौजवान और होनहार क्रिकेटर दीपक चाहर ने हाल ही में समाप्त हुए श्रीलंका के खिलाफ वनडे मुकाबले में 69 रन की पारी खेलने के बाद महेंद्र सिंह धोनी का मैसेज आया था। इस मुकाबले में भारतीय टीम दीपक चाहर और भुनेश्वर कुमार की शानदार 84 रन की साझेदारी के बदौलत जीती थी। इस मुकाबले में दीपक चाहर महेंद्र सिंह धोनी के जैसे ही अंतिम के ओवरों तक बल्लेबाजी करते रहे और भारतीय टीम को जीत दिलाए। दीपक चाहर ने अपने शानदार खेल के बदौलत भारतीय टीम को एक हारे हुए मुकाबले में जीत दिलाया था।

Crictrack.in- #No. 1 Hindi Cricket News Channel is Crictrack. Join us for Live Hindi Cricket News, #Crictrack

आईपीएल मैं दीपक चाहर महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के प्रमुख खिलाड़ी हैं। चाहे बात गेंद या बल्ले का कीजिए दीपक चहर अपना पूरा योगदान देते हैं और महेंद्र सिंह धोनी से क्रिकेट का गुर सीखे हैं। मैच खत्म होने के बाद दीपक चाहर मीडिया के सामने बयान देते हुए बोले कि भारतीय टीम जब बल्लेबाजी करने के लिए उतरी तो एक के बाद एक लगातार विकेट गिर रहे थे। और मेरे दिमाग में यह बात चल रही थी कि मैं मैच जीतने के लिए नहीं बल्कि पूरा ओवर खेलने के लिए जाऊंगा और जब मैच करीब तक पहुंच जाएगा, तो हम लोग जीत जाएंगे। और अंत में यही हुआ भुवनेश्वर कुमार और दीपक चहर की शानदार साझेदारी की बदौलत भारतीय टीम इस मुकाबले को जीत गई।

No.1 Hindi Cricket News website- Crictrack.in, hindi cricket news Crictrack, cricket news hindi, cricket news of india

मुकाबला खत्म होने के बाद दीपक चाहर बोले कि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का भी मुझे मैसेज आया और वह बोल रहे थे कि दीपक तुम बहुत अच्छा क्रिकेट खेले। दीपक चाहर के लिए यह पल बहुत ही खास था, क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी ने उनकी बल्लेबाजी की सराहना की थी। हालांकि दीपक चाहर भारतीय क्रिकेट टीम के साथ-साथ आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए भी कई मैच विनिंग पारियां और गेंद से कई महत्वपूर्ण विकेट चटका चुके हैं। दीपक चाहर के इस शानदार पारी के बाद कई क्रिकेट एक्सपोर्ट का यह भी कहना है, कि दीपक शर्मा ने वाले दिनों में भारतीय क्रिकेट टीम के महत्वपूर्ण ऑलराउंडर खिलाड़ी भी बन सकते हैं।

IPL, IPL 2021, Get IPL News first from Crictrack, Get Cricket News in Hindi from Crictrack.in, Hindi Cricket News Channel

दीपक चहर के गेंदबाजी की सबसे खास बात यह है, कि वह शुरू के ओवरों में अपनी स्विंग गेंदबाजी से विपक्षी टीम के बल्लेबाजों को खासा परेशान करते हैं, और विपक्षी टीम को शुरुआती झटके देने में कामयाब भी रहते हैं। यह किसी भी टीम के लिए बोनस से कम नहीं है। दीपक चाहर की शानदार खेल को देखते हुए Crictrack की टीम यह कयास लगा सकती है, कि वे आने वाले दिनों में एक बड़े क्रिकेटर बनकर अपने देश का नाम रोशन करेंगे।

IPL, IPL 2021, Get IPL News first from Crictrack, Get Cricket News in Hindi from Crictrack.in, Hindi Cricket News Channel