पांचवें और निर्णायक टी-20 मुकाबले के लिए इंडियन प्लेइंग इलेवन में देखने को मिल सकता है कुछ इस तरह का बदलाव

949
पांचवें और निर्णायक टी-20 मुकाबले के लिए इंडियन प्लेइंग इलेवन में देखने को मिल सकता है कुछ इस तरह का बदलाव- Crictrack.in

इंग्लैंड और इंडिया के बीच चल रहे T20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला आज शाम 7:00 बजे से नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। पहले टेस्ट सीरीज और अब T20 सीरीज भी अपने आखिरी पड़ाव पर है। सबसे अंतिम में तीन एकदिवसीय मुकाबले खेले जाएंगे। जैसे टेस्ट सीरीज अपने पूरे रोमांच पर थी, ठीक उसी प्रकार पांच मैचों की टी-20 सीरीज भी अपने पूरे रोमांच पर है। टीम इंडिया और टीम इंग्लैंड की दोनों टीमें सीरीज में दो दो मुकाबले जीतकर बराबरी पर हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि, पांचवा मुकाबला बहुत ही ज्यादा रोमांचक होने वाला है, क्योंकि जो भी टीम इस मैच को जीतेगी वह विनर घोषित होगी।

पांचवें T20 मुकाबले के लिए टीम इंडिया में बड़े बदलाव देखने को मिल सकता है, और प्लेइंग इलेवन कुछ इस प्रकार हो सकती है-

फ्लॉप चल रहे टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज लोकेश राहुल का इस मैच से बाहर होना तय है। उनकी जगह पिछले मैच में डेब्यू करने वाले ईशान किशन को मौका मिल सकता है, उनके साथ दूसरे ओपनर रोहित शर्मा होंगे। मिडिल आर्डर का जिम्मा फिर से पिछले मैच में अर्धशतकीय पारी खेलने वाले सूर्यकुमार, कप्तान विराट कोहली, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और सबसे कंसिस्टेंट बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के कंधों पर होगी। वहीं फिनिशर की भूमिका हरफनमौला ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या को संभालनी होगी। यदि गेंदबाजी की बात की जाए, तो तेज गेंदबाज का आक्रमण भुवनेश्वर कुमार को संभालनी होगी, उनका साथ हार्दिक पांड्या देंगे।

पांचवें और निर्णायक टी-20 मुकाबले के लिए इंडियन प्लेइंग इलेवन में देखने को मिल सकता है कुछ इस तरह का बदलाव- Crictrack.in

तीसरे सिमर के रूप में आज बदलाव देखने को मिल सकता है। शार्दूल ठाकुर की जगह हाल ही में फिटनेस टेस्ट पास करने वाले तेज गेंदबाज T नटराजन को मौका मिल सकता है। यह देखना बहुत ही दिलचस्प होगा कि, स्पिन डिपार्टमेंट में कौन-कौन से बदलाव देखने को मिल रहा है। जहां तक उम्मीद लगाई जा रही है, पहले स्पिन गेंदबाज वाशिंगटन सुंदर और दूसरे स्पिन गेंदबाज के रूप में राहुल चाहर खेल सकते हैं। दोनों टीमें इस मैच को जीतने के लिए पूरी दमखम लगाएंगी। Crictrack की टीम के तरफ से टीम इंडिया को जीत की अग्रिम बधाई दी जाती है।