कौन हैं वे 3 खिलाड़ी जो डेविड मलान की जगह पंजाब किंग्स की टीम में हो सकते हैं शामिल

2057
कौन हैं वे 3 खिलाड़ी जो डेविड मलान की जगह पंजाब किंग्स की टीम में हो सकते हैं शामिल 3 players who can join Punjab kings

आईपीएल के स्थापित हो जाने के चलते, लगभग सभी फ्रेंचाइजी टीमों की दिक्कत बढ़ चुकी है। कुछ देश के क्रिकेट बोर्ड ने साफ तौर पर मन किया है कि, हमारे खिलाड़ी आईपीएल 2021 के दूसरे संस्करण में शामिल नहीं हो सकते हैं। बीसीसीआई ने आईपीएल के बचे 31 मुकाबले यूएई में खिलाने का फैसला किया है। विदेशी खिलाड़ियों के दुबारा टीम में नहीं शामिल होने के चलते फ्रेंचाइजी टीमों को नुकसान झेलना पड़ सकता है।

IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India, No.1 Hindi Cricket News Channel

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने साफ तौर पर मना किया है कि हमारे खिलाड़ी आईपीएल 2021 के बचे हुए मुकाबले नहीं खेल सकते हैं। ऐसे में पंजाब किंग्स की टीम मैनेजमेंट को बड़ा झटका लग चुका है। पंजाब किंग्स की टीम मैनेजमेंट डेविड मलान की गैरमौजूदगी में उनका विकल्प ढूंढना शुरू कर दी है। आज इस खबर के माध्यम से हम आपको ऐसे 3 खिलाड़ियों के नाम बताएंगे, जिन्हें पंजाब किंग्स की टीम मैनेजमेंट डेविड मलान के जगह टीम में शामिल कर सकती है।

IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India, No.1 Hindi Cricket News Channel

जेम्स फॉल्कनर- ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर खिलाड़ी जेम्स फॉकनर डेविड मलान के रिप्लेसमेंट के तौर पर पंजाब किंग्स की टीम में शामिल हो सकता हैं। जेम्स फॉकनर ने आईपीएल में अब तक कुल 60 मुकाबले खेले हैं। इस बीच जेम्स फॉकनर 527 रन बनाए हैं, और साथ ही 59 विकेट भी चटका चुके हैं।

IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India,

ग्लेन फिल्लिप्स- न्यूजीलैंड क्रिकेट का यह उभरता सितारा बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी खासा प्रभाव छोड़ सकता है। न्यूजीलैंड की अंतरराष्ट्रीय T20 टीम में शामिल हुआ यह बल्लेबाज ग्लेन फिल्लिप्स बहुत ही कम समय में वर्ल्ड क्रिकेट में अपनी छाप छोड़ी है। ग्लेन फिल्लिप्स ने टी20 मुकाबले खेलते हुए डेढ़ सौ की स्ट्राइक रेट से 505 रन बनाए हैं। डेविड मलान के रिप्लेसमेंट के तौर पर ग्लेन फिल्लिप्स एक अच्छे खिलाड़ी के रूप में शामिल किए जा सकते हैं।

IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India, No.1 Hindi Cricket News Channel

डेवोन कन्वे- न्यूजीलैंड क्रिकेट का उभरता सितारा डेवोन कन्वे ने बहुत ही कम समय में वर्ल्ड क्रिकेट में अपना नाम कमाया है। डेवोन कन्वे न्यूजीलैंड के लिए कुल 14 टी-20 मुकाबले खेलते हुए 60 की जबरदस्त औसत से 473 रन बनाए हैं। हाल ही में न्यूजीलैंड की टीम की तरफ से टेस्ट टीम में शामिल होने के डेवोन कन्वे ने खासा प्रभाव छोड़ा हैं। डेवोन कन्वे डेविड मलान की गैरमौजूदगी में पंजाब किंग्स की टीम में फर्स्ट च्वाइस खिलाड़ी के रूप में शामिल किए जा सकते हैं।