ऐसे तीन गेंदबाज जो T20 वर्ल्ड कप में भुवनेश्वर कुमार के बैकअप के रूप में टीम में रह सकते हैं मौजूद

2081
IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India, No.1 Hindi Cricket News Channel

क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसमें खिलाड़ियों को चोट की समस्या से जूझना पड़ता है। जब भी किसी सीरीज के लिए खिलाड़ियों का चयन किया जाता है, तो बैकअप खिलाड़ियों के तौर पर लगभग सात या आठ खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया जाता है। स्विंग मास्टर भुवनेश्वर कुमार भी हाल ही में चोट की समस्या से जूझ रहे थे।

आज इस न्यूज़ के माध्यम से हम आपको ऐसे तीन भारतीय गेंदबाजों के नाम बताएंगे जो T20 वर्ल्ड कप में भुवनेश्वर कुमार के बैकअप के रूप में टीम में शामिल किए जा सकते हैं।

IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India,

टी नटराजन- हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट टीम में शामिल किए गए टी नटराजन ने अपनी गेंदबाजी से सबका मन मोह लिया है। आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की तरफ से और सबसे महत्वपूर्ण गेंदबाज टी नटराजन अपनी यॉर्कर गेंदबाजी के लिए मशहूर हैं। टी नटराजन अपनी बेहतर लाइन लेंथ के साथ-साथ बेहतर इकोनामी के साथ भी गेंदबाजी करते हैं। भुवनेश्वर कुमार के बैकअप के रूप में फर्स्ट चांस गेंदबाज टी नटराजन हो सकते हैं।

IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India,

दीपक चाहर- दीपक चाहर ने भारतीय टीम की तरफ से बहुत की कम टी-20 मुकाबले खेले हैं। भुवनेश्वर कुमार के बाद इंडिया का दूसरा स्विंग मास्टर दीपक चाहर ही हैं। चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से आईपीएल में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे दीपक चहर भुवनेश्वर कुमार के दूसरे बैकअप के रूप में टीम में शामिल किए जा सकते हैं।

IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India,

मोहम्मद सिराज- अपनी सटीक लाइन लेंथ और गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों की नाक में दम करने वाले मोहम्मद सिराज वर्ल्ड क्रिकेट में अपनी छाप छोड़ चुके हैं। मोहम्मद सिराज की गेंदबाजी पहले के मुकाबले काफी अच्छी हो गई है। सिराज हाल ही में समाप्त हुए आईपीएल के पहले चरण में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम की तरफ से खेलते हुए बहुत ही शानदार प्रदर्शन किए हैं। मोहम्मद सिराज आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भुवनेश्वर कुमार के बैकअप के रूप में टीम में शामिल किए जा सकते हैं।