क्रिकेट कैरियर की धमाकेदार शुरुआत के बाद इन 4 खिलाड़ियों का कैरियर है समाप्ति की ओर

14194
क्रिकेट कैरियर की धमाकेदार शुरुआत के बाद इन 4 खिलाड़ियों का कैरियर है समाप्ति की ओर these 4 players career is in end mode

क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसमें खिलाड़ियों के कैरियर में उतार चढ़ाव होते रहता है। जब खिलाड़ी अपनी शानदार फॉर्म में रहता है, तो जबरदस्त प्रदर्शन करता है, लेकिन जब उसकी फॉर्म थोड़ी खराब रहती है, तो उसे अपनी शानदार प्रदर्शन करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। देश और दुनिया के सभी खिलाड़ी यही चाहते हैं कि वे अपने खेल से पूरी दुनिया में अपना नाम रोशन करें। लेकिन ऐसा कारनामा बहुत ही कम खिलाड़ी कर पाते हैं।

IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India, No.1 Hindi Cricket News Channel

क्रिकेट में निरंतर अंतराल पर शानदार प्रदर्शन करते रहना सभी के बस की बात नहीं है। आज इस खबर के माध्यम से हम आपको ऐसे 4 खिलाड़ियों के नाम बताएंगे, जिन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत में जबरदस्त प्रदर्शन की लेकिन उसके बाद वे अपनी शानदार प्रदर्शन करने में नाकामयाब रहे हैं।

IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India,

हसन अली – पाकिस्’तानी टीम के तेज गेंदबाज हसन अली ने अपने क्रिकेट कैरियर की शुरुआत में शानदार प्रदर्शन किया। लेकिन वे अपने शानदार प्रदर्शन लगातार करने में नाकामयाब रह चुके हैं। पाकिस्ता’नी टीम को साल 2017 की चैंपियंस ट्रॉफी जिताने में अपना जबर्दस्त योगदान कर चुके हसन अली एक बहुत ही प्रतिभाशाली क्रिकेटर हैं। हालांकि हसन अली का हालिया प्रदर्शन अच्छा नहीं होने की वजह से उन्हें टीम से भी बाहर रहना पड़ चुका है।

IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India,

सिमरन हिटमायर – वेस्टइंडीज टीम के बाएं हाथ के खब्बू बल्लेबाज सिमरन हिटमायर के पास प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। वेस्टइंडीज टीम के टी20 के स्पेशलिस्ट बल्लेबाज सिमरन हिटमायर ने कई मैच जिताऊ पारियां खेली हैं। लेकिन वे अपना शानदार प्रदर्शन लगातार जारी नहीं रख पाए हैं। वेस्टइंडीज की टीम में तीनों प्रारूप में क्रिकेट खेल चुके सिमरन हिट मायर अब अपनी टीम में अपनी जगह पक्की करने के काबिल ही नहीं रह चुके हैं। हिटमायर को खराब प्रदर्शन की वजह से इस टीम से बाहर कर दिया गया है।

IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India,

एडम मार्क्रम – दक्षिण अफ्रीका टीम का यह प्रतिभावान खिलाड़ी एडम मार्क्रम के पास टैलेंट की कोई कमी नहीं है। एडम अपने क्रिकेट के शुरुआती समय में काफी अच्छे खेल का प्रदर्शन किए लेकिन पिछले कुछ समय से उनके प्रदर्शन में काफी गिरावट देखने को मिली है। एडम मार्क्रम भी साउथ अफ्रीका टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के लिए काफी संघर्ष करते हैं।

IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India,

सौम्या सरकार – बांग्लादेश टीम के धाकड़ ऑलराउंडर खिलाड़ियों में शामिल सौम्या सरकार अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। सौम्या सरकार ने अपने क्रिकेट कैरियर के शुरुआती दौर में काफी अच्छे खेल का प्रदर्शन किया, लेकिन पिछले कुछ समय से उनका प्रदर्शन काफी खराब है। अपने खराब प्रदर्शन के चलते सौम्या सरकार बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन में भी जगह नहीं बना पाते हैं।