जानें उन खिलाड़ियों के बारे में जिन्हें आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीम में खेलने का मिला अवसर

1551
Selected New players - Crictrack

आईपीएल में अपने जीत का परचम लहराने वाले मुंबई इंडियंस(Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स(Chennai Super Kings) दोनों टीमों ने 13 वर्षों में आईपीएल का कुल 8 खिताब अपने नाम किया है

रोहित शर्मा(Rohit Sharma) की कप्तानी में मुंबई ने पांच खिताब जीते, वहीं धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल(IPL) के 3 खिताब अपने नाम किया है। इन दोनों ही टीमों में क्रिकेट के अनेकों दिग्गज खिलाड़ी शामिल रहते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम में ऐसे कई खिलाड़ी हैं, जो इन दोनों टीमों की वजह से ही क्रिकेट में अपना दस्तक दिए हैं। ऐसे अन्य भी कई खिलाड़ी हैं, जो इन टीमों में खेलना चाहते हैं।

Selected New players - Crictrack

आईपीएल सीजन 2021 में ऐसे कई खिलाड़ी हैं, जिन्हें चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस में खेलने का अवसर प्राप्त हुआ है। इन खिलाड़ियों में हरभजन सिंह(Harbhajan Singh), ड्वेन ब्रावो(Dwayne Bravo), मोईन अली(Moeen Ali), कृष्णप्पा गौतम(Krishnappa Gowtham), अंबाती रायडू(Ambati Rayudu) और ईशान किशन(Ishan Kishan) का नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें :- जानें कौन है वो IPL की टीम जिनसे दर्शकों को नहीं है बेहतर परफॉर्मेंस की उम्मीद

Selected New players - Crictrack

महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली CSK की टीम आईपीएल में हर साल बहुत सारे नए खिलाड़ियों को मौका देती हैं। जिनमें कुछ खिलाड़ियों का नाम कुछ इस प्रकार हैं – नारायण जगदीषण(Narayan Jagadeesan), केएम आसिफ(KM Asif ), दीपक चाहर(Deepak Chahar)। आईपीएल 2021 में चेन्नई की टीम की तरफ से आईपीएल के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज रोबिन उथप्पा(Robin Uthappa) भी जुड़ गए हैं। उथप्पा चेन्नई की टीम की टॉप ऑर्डर को मजबूती प्रदान करेंगे। यह देखना बहुत ही दिलचस्प होगा कि, क्या इस बार भी चेन्नई की टीम धमाल मचाती है।