दूसरे T20 मैच के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

817
Second T20 match between India and England-crictrack

इंडिया और इंग्लैंड के बीच होने वाला दूसरा T20 मैच रविवार 14 मार्च को शाम 7:00 बजे से खेला जाएगा। पहला मैच हारने के बाद टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है, टीम इंडिया के संभावित प्लेइंग इलेवन कुछ इस प्रकार हो सकती है।

ओपनिंग के लिए लोकेश राहुल और रोहित शर्मा की शानदार जोड़ी उतर सकती है पहले मैच में रोहित शर्मा को आराम दिया गया था उनकी जगह से शिखर धवन खेल रहे थे। मिडिल ऑर्डर में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिये कप्तान विराट कोहली आ सकते हैं। पहले मैच में और अर्धशतकीय पारी खेलने वाले श्रेयस अय्यर चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आ सकते हैं, वहीं पांचवें नंबर पर धुआंधार बैट्समैन ऋषभ पंत खेल सकते हैं। छठे नंबर पर हार्दिक पांड्या के जगह फिक्स है, वहीं गेंदबाजी डिपार्टमेंट की कमान भुवनेश्वर कुमार के हाथों में होगी। उनके साथ दीपक चहर भी शामिल हो सकते हैं। इस मैच में टी नटराजन को भी जगह मिल सकती है। स्पिन डिपार्टमेंट की कमान यजुवेंद्र चहल और उनके साथ ही वाशिंगटन सुंदर संभालेंगे।

Second T20 match between India and England-crictrack

यह देखना बहुत ही दिलचस्प होगा कि इस मैच में टीम इंडिया और इंग्लैंड की टीम क्या करती हैं, कौन सी टीम पहले बल्लेबाजी करती हैं और कौन सी टीम पहले गेंदबाजी करती हैं। यह मैच गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।