पहले मैच को जीतने के बाद, दूसरे मैच में KKR की संभावित प्लेइंग इलेवन कुछ इस प्रकार देखने को मिल सकती है

568

आईपीएल 2021 जीत के साथ आगाज करने वाली कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम के खिलाड़ियों का मनोबल काफी ऊंचा है। सनराइजर्स हैदराबाद के साथ हुए अपने पहले मुकाबले को नाइट राइडर्स ने 10 रनों से अपने नाम किया था। पहले मुकाबले में टीम के सभी खिलाड़ियों का मिलाजुला प्रदर्शन रहा था। नाइट राइडर्स का दूसरा मुकाबला मुंबई इंडियंस के साथ होना तय हुआ है।

IPL, IPL 2021, Get IPL News first from Crictrack, Get Cricket News in Hindi from Crictrack.in, Hindi Cricket News Channel

IPL 2021 के नाइट राइडर्स के दूसरे मुकाबले में संभावित प्लेइंग इलेवन कुछ इस प्रकार हो सकती है।

सलामी बल्लेबाजी का जिम्मा फिर से बाएं हाथ के बल्लेबाज नितीश राणा और उनके साथी शुभ्मन गिल के हाथों में शौपी जा सकती है। नीतीश ने पहले मुकाबले में 80 रन बनाए थे, और मैन ऑफ द मैच का अवार्ड पाया था। नितीश राणा की हालिया फ़ार्म बहुत ही शानदार है। मध्यक्रम में बल्लेबाजी का जिम्मा खुद कप्तान इयोन मोर्गन राहुल त्रिपाठी और विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को संभाली पड़ सकती है।

IPL, IPL 2021, Get IPL News first from Crictrack, Get Cricket News in Hindi from Crictrack.in, Hindi Cricket News Channel

ऑलराउंडर के रूप में फिर से आंद्रे रसैल और शाकिब अल हसन की जोड़ी दिख सकती है। गेंदबाज के रूप में तेज गेंदबाजी की बागडोर ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस प्रसिद्ध कृष्णा खेल सकते हैं। वहीं स्पिन गेंदबाज के रूप में अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह और वरुण चक्रवर्ती की जोड़ी मैदान पर दिख सकती है। नाइट राइडर्स के फैंस यह उम्मीद कर सकते हैं की लगातार दोनों मुकाबले जीतकर नाइट राइडर्स की टीम टेबल में टॉप पर स्थान बनाएं।

Cricktrack की टीम दोनों टीमों की जीत के लिए शुभकामनाएं देता है।