क्रिकेटर करुण नायर को पुनः इंडियन क्रिकेट टीम में खेलने का मिला मौका

138501
क्रिकेटर करुण नायर को पुनः इंडियन क्रिकेट टीम में खेलने का मिला मौका karun nair can play once again for india

भारतीय टेस्ट क्रिकेट में मध्यक्रम में बल्लेबाजी कर चुके करुण नायर टेस्ट क्रिकेट में भारतीय टीम के लिए तिहरा शतक लगा चुके हैं। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में पूर्व भारतीय बल्लेबाज कोच संजय बांगर ने करुण नायर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी!

जाने ऐसे 8 बल्लेबाजों की जोड़ियों के नाम जिन्होंने क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक बनाया है 8 cricketers pairs of century

संजय बांगर अपने बयान में बोले कि करुण नायर को एक बार फिर से भारतीय टीम में मध्यक्रम के बल्लेबाज के तौर पर शामिल किया जा सकता है, और वह इसके हकदार भी हैं। करुण नायर का घरेलू क्रिकेट में प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। लगातार शानदार प्रदर्शन के चलते उन्हें जल्द इंडियन टीम मैनेजमेंट टेस्ट टीम में शामिल कर सकती है। हाल ही में समाप्त हुए वर्ल्ड चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला भारतीय टीम खराब बल्लेबाजी के चलते हार गई।

IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India,

इस चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में कोई भी भारतीय बल्लेबाज नहीं चल पाया, जिसकी वजह से भारतीय टीम को मुंह की खानी पड़ी। मध्यक्रम के बल्लेबाज और ऑलराउंडर खिलाड़ी हनुमा विहारी को टीम मैनेजमेंट टेस्ट टीम में लगातार मौके देना चाहेगी। करुण नायर को भारतीय टीम से उनकी खराब फॉर्म की वजह से बाहर किया गया था लेकिन घरेलू क्रिकेट में पिछले कुछ वर्षों में करुण नायर का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है।

IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India,

हम आपको बताना चाहते हैं कि करुण नायर भारतीय टेस्ट टीम के लिए 6 मुकाबले खेलते हुए 374 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके नाम क्रिकेट में एक तिहरा शतक भी शामिल है। साथ ही करुण नायर भारतीय टीम के लिए दो एकदिवसीय मुकाबले खेलते हुए 46 रन बनाए हैं। एकदिवसीय मुकाबले में करुण नायर का सर्वाधिक स्कोर 39 रन का है। वहीं करुण नायर 73 आईपीएल मुकाबले खेलते हुए 1480 रन बना चुके हैं।

IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India,

29 वर्षीय बल्लेबाज करुण नायर एक बहुत ही प्रतिभावान क्रिकेटर हैं। घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक की टीम के लिए करुण नायर ने कई मैच जिताऊ पारियां खेली हैं। क्रिकेट में अगर कोई भी खिलाड़ी अपने कठिन परिश्रम के बदौलत ही टीम में शामिल हो सकता है। यह देखना बहुत ही दिलचस्प होगा कि भारतीय टीम मैनेजमेंट करुण नायर को कितने समय में दोबारा टीम में शामिल करेगी।

No.1 Hindi Cricket News website- Crictrack.in- Daily Hindi Cricket, Hindi cricket news Crictrack, cricket news Hindi.