इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले दूसरे एकदिवसीय मैच के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन में देखने को मिल सकता है कुछ इस तरह का बदलाव..

1400
India Vs England 2nd ODI Indian playing 11- Crictrack, Cricket News In Hindi.

इंडिया और इंग्लैंड के बीच चल रहे, तीन एकदिवसीय मुकाबलों की सीरीज का पहला मैच मंगलवार को खेला गया, जिसमें टीम इंडिया ने जीत हासिल कर सीरीज में बढ़त प्राप्त कर ली है। वहीं सीरीज का दूसरा मुकाबला शुक्रवार को 1:30 PM से खेला जाएगा। इंग्लैंड के लिए इस मुकाबले को जितना बहुत ही जरूरी है, क्योंकि अगर इंग्लैंड की टीम यह मुकाबला हारती है, तो वह सीरीज से बाहर हो जाएगी और टीम इंडिया सीरीज अपने नाम कर लेगी।

India Won the T20 series against England. - Crictrack

इंडियन प्लेइंग इलेवन में देखने को मिल सकता है कुछ ऐसा बदलाव..

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज के रूप में बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन और उनका साथ देने रोहित शर्मा उतरेंगे। जैसा कि, पिछले मैच में रोहित शर्मा को मार्क वुड की गेंद पर चोट लगी थी, तो टीम मैनेजमेंट ने अभी यह कुछ कंफर्म नहीं किया है कि, रोहित की चोट कितनी गहरी है। अगर रोहित शर्मा पूरी तरह फिट है, तो वे इस मैच में खेलेंगे और अगर वह फिट नहीं है, तो उनकी जगह शुभमन गिल को मौका मिल सकता है। मिडिल आर्डर का जिम्मा खुद कप्तान विराट कोहली अपने कंधों पर लेंगे। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए पिछले मैच में चोटिल हुए श्रेयस अय्यर की जगह सूर्यकुमार खेल सकते हैं। पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज लोकेश राहुल उतरेंगे। वहीं फिर से ऑलराउंडर प्रदर्शन की जिम्मेवारी पांडया ब्रदर्स के ऊपर होगी। ऑल राउंडर के रूप में हार्दिक पांड्या कुणाल पांड्या खेलेंगे। कुणाल पांड्या ने पिछले मैच में तेज-तर्रार अर्धशतकीय पारी खेली थी।

India Won the first one day Match against England- Crictrack.in, Crictrack, Cricket News in Hindi

टीम इंडिया की गेंदबाजी आक्रमण में देखने को मिल सकता है कुछ बदलाव।

बात अगर गेंदबाजी की जाए, तो तेज गेंदबाजी की भूमिका भुवनेश्वर कुमार, प्रसिद्ध कृष्णा और शार्दुल ठाकुर के हाथों में होगी। प्रसिद्ध कृष्णा ने अपने डेब्यू मैच में सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए थे। वहीं स्पिन गेंदबाजी के लिए पिछले मुकाबले में महंगे साबित हुए कुलदीप यादव को एक और मौका मिल सकता है, क्योंकि वह एक बहुत ही अच्छे गेंदबाज हैं। वे चाइनामैन गेंदबाज के नाम से भी मशहूर हैं। अगर टीम मैनेजमेंट उनकी जगह किसी अन्य खिलाड़ी को रिप्लेस करेगी तो वह खिलाड़ी यजुवेंद्र चहल होंगे। Crictrack की टीम की तरफ से टीम इंडिया को जीत की अग्रिम बधाई।