आज के मुकाबले के लिए गुजरात टाइटन्स की संभावित प्लेइंग 11 कुछ इस प्रकार हो सकती है- 

431
आज के मुकाबले के लिए गुजरात टाइटन्स की संभावित प्लेइंग 11- Gujrat Titans ipl predicted playing 11

आईपीएल के 15वें संस्करण में पहली बार शिरकत करने वाली गुजरात की टीम गुजरात टाइटंस को आईपीएल 2022 के संस्करण में कुल 14 लीग मुकाबले खेलने हैं। आई पी एल 2021 के 14वें संस्करण के समापन के तुरंत बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और बीसीसीआई के चेयरमैन जय शाह ने मीडिया के सामने यह कथित बयान दिया था, कि आईपीएल 2022 के संस्करण से कुल 10 टीमें एक साथ क्रिकेट खेलेगी। आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस की टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या कर रहे हैं। गुजरात टाइटंस की टीम ने आईपीएल 2022 के संस्करण के लिए अपनी टीम में एक से बढ़कर एक बेहतरीन खिलाड़ियों को शामिल किया है। यह देखना बहुत ही दिलचस्प होगा, कि गुजरात टाइटंस की टीम आईपीएल के अपने पहले संस्करण में कहां तक पहुंच पाती है।

आज के मुकाबले के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स की संभावित प्लेइंग 11- Chennai super kings ipl predicted playing 11

आज के मुकाबले के लिए बात अगर गुजरात टाइटंस के संभावित प्लेइंग इलेवन का किया जाए तो, टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज के रूप में शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा या मैथ्यू वेड, विजय शंकर, कप्तान हार्दिक पांड्या, डेविड मिलर के साथ गुरकीरत सिंह मान को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकता है। गेंदबाज के रूप में टीम मैनेजमेंट राहुल तेवटिया, मोहम्मद शमी, लौकी फर्गुसन, वरुण एरोन के साथ राशिद खान को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकती है। दो रिजल्ट खिलाड़ी के रूप में टीम मैनेजमेंट जयंत यादव के साथ डोमिनिक ड्रेक्स को प्लेइंग 11 में शामिल कर सकती है।

No.1 Hindi Cricket News website- Crictrack.in- Daily Hindi Cricket, Hindi cricket news Crictrack, cricket news Hindi.

बात अगर गुजरात टाइटंस की टीम के सभी खिलाड़ियों का किया जाए तो टीम मैनेजमेंट ने प्रमुख बल्लेबाज के रूप में पांच बल्लेबाजों को अपनी टीम में शामिल किया है। प्रमुख बल्लेबाजों की सूची कुछ इस प्रकार है- गुरकीरत सिंह मान, डेविड मिलर, साईं सुदर्शन, अभिनव मनोहर सदरआंगनी, और शुभमन गिल है। गुजरात टाइटंस की टीम के पास तीन बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी भी मौजूद है। तीनों ऑलराउंडर खिलाड़ियों की सूची कुछ इस प्रकार है- कप्तान हार्दिक पांड्या, राहुल तेवटिया और विजय शंकर की तिकड़ी ऑलराउंडर खिलाड़ी के रूप में शामिल है।

आज के मुकाबले के लिए गुजरात टाइटन्स की संभावित प्लेइंग 11- Gujrat Titans ipl predicted playing 11

गुजरात टाइटंस की टीम के पास विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में 3 खिलाड़ी मौजूद है। पहले और प्रमुख विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में मैथ्यू वेड के साथ रिद्धिमान साहा और तीसरे विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में रहमान उल्लाह गुरबाज टीम से जुड़े हुए हैं। गुजरात टाइटंस की टीम मैच सबसे ज्यादा गेंदबाजों पर ध्यान दिया है। गुजरात टाइटंस की टीम मैनेजमेंट ने कुल 12 गेंदबाजों को अपनी टीम में शामिल किया है। इन सभी गेंदबाजों की सूची कुछ इस प्रकार है-

आज के मुकाबले के लिए गुजरात टाइटन्स की संभावित प्लेइंग 11- Gujrat Titans ipl predicted playing 11

जयंत यादव, वरुण एरोन, यस दयाल, अलजारी जोसेफ, नूर अहमद, मोहम्मद सामी, लौकी फर्गुसन, रवीश्रीनिवासन साई किशोर, प्रदीप सांगवान, दर्शन नाल्कंडे, राशिद खान, डोमिनिक ड्रेक्स जैसे बेहतरीन और धाकड़ गेंदबाज गुजरात टाइटंस की टीम के पास मौजूद है। कुल मिलाकर देखा जाए तो, गुजरात टाइटंस की टीम के पास अन्य टीमों से बेहतरीन गेंदबाजी लाइन अप है। गुजरात टाइटंस की टीम को आईपीएल 2022 के दौरान कुल 14 मुकाबले खेलने हैं। गुजरात टाइटंस की टीम का पहला मुकाबला 28 मार्च को लखनऊ सुपर जेंट्स की टीम के साथ होना तय हुआ है।

Crictrack.in- #No. 1 Hindi Cricket News Channel is Crictrack. Join us for Live Hindi Cricket News, #Crictrack

गुजरात टाइटंस की टीम का दूसरा मुकाबला 2 अप्रैल को महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन क्रिकेट ग्राउंड में दिल्ली कैपिटल्स की टीम के साथ खेला जाएगा। गुजरात टाइटंस की टीम का तीसरा मुकाबला 8 अप्रैल को पंजाब किंग्स की टीम के साथ खेला जाएगा। गुजरात की टीम का चौथा मुकाबला 11 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के साथ होना तय हुआ है। गुजरात की टीम का पांचवां मुकाबला 14 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स की टीम के विरुद्ध खेला जाएगा। गुजरात टाइटंस की टीम का छठा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के खिलाफ होना तय हुआ है। टाइटंस की टीम का सातवां मुकाबला 23 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के साथ खेला जाएगा।

Crictrack.in- #No. 1 Hindi Cricket News Channel is Crictrack. Join us for Live Hindi Cricket News, #Crictrack

टाइटंस की टीम का आठवां मुकाबला 27 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के साथ दोबारा खेला जाएगा। गुजरात की टीम का नौवा मुकाबला 30 अप्रैल को आरसीबी की टीम के साथ होना तय हुआ है। टाइटंस की टीम का दशवा मुकाबला पंजाब किंग्स की टीम के साथ 3 मई को खेला जाएगा। गुजरात की टीम अपना 11वां मुकाबला 6 मई को मुंबई इंडियंस की टीम के साथ खेलेगी। गुजरात की टीम अपना 12वां मुकाबला 10 मई को लखनऊ की टीम के साथ दोबारा खेलेगी। गुजरात की टीम लीग मुकाबले का 13वा मुकाबला चेन्नई की टीम के साथ दोबारा 15 मई को खेलेगी। गुजरात की टीम अपने लीग मुकाबले का आखिरी मुकाबला बेंगलुरु की टीम के साथ 19 मई को खेलेगी।

Crictrack.in- #No. 1 Hindi Cricket News Channel is Crictrack. Join us for Live Hindi Cricket News, #Crictrack