महेंद्र सिंह धोनी ने ऋषभ पंत को दिया बर्थडे गिफ्ट- पूरी खबर पढ़ें

1725
महेंद्र सिंह धोनी ने ऋषभ पंत को दिया बर्थडे गिफ्ट- पूरी खबर पढ़ें Dhoni gifted watch to pant

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर निभाने वाले महेंद्र सिंह धोनी मौजूदा समय में आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की कप्तानी करते हैं। IPL 2021 का 50वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। इस मुकाबले में जब टॉस हो रहा था, तो दोनों टीमों के कप्तान ऋषभ पंत और महेंद्र सिंह धोनी एक दूसरे के साथ मस्ती करते दिखे थे। ऋषभ पंत महेंद्र सिंह धोनी की घड़ी पर बार-बार नजर डाल रहे थे। महेंद्र सिंह धोनी की घड़ी देखने के बाद ऋषभ पंत ने उनसे उनकी घड़ी मांगा।

No.1 Hindi Cricket News website- Crictrack.in- Daily Hindi Cricket, Hindi cricket news Crictrack, cricket news Hindi.

महेंद्र सिंह धोनी ने भी बिना हिचक के अपनी घड़ी दिखाते हुए ऋषभ पंत को बोला कि मुकाबला खत्म होने के बाद तुम्हें बर्थडे गिफ्ट में दे दूंगा। महेंद्र सिंह धोनी ने इसी प्रकार की दूसरी घड़ी तुरंत आर्डर कर ऋषभ पंत को एक शानदार गिफ्ट दिया। हालांकि इस मुकाबले को दिल्ली कैपिटल्स की टीम जीत गई थी और ऋषभ पंत को धोनी के साथ-साथ उनकी टीम ने भी जन्मदिन का गिफ्ट दिया।

No.1 Hindi Cricket News website- Crictrack.in- Daily Hindi Cricket, Hindi cricket news Crictrack, cricket news Hindi.

ऋषभ पंत महेंद्र सिंह धोनी को अपना आदर्श क्रिकेटर बता चुके हैं। और वें बोलते हैं, कि मैं महेंद्र सिंह धोनी की ही राह पर चलना चाहता हूं और उनकी तरह एक बड़ा क्रिकेटर बनना चाहता हूं। बहुत ही कम समय में अपने धमाकेदार क्रिकेट से सभी का दिल जीतने वाले ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स की टीम के कप्तान हैं। 24 वर्षीय बाएं हाथ के खिलाड़ी ऋषभ पंत भारत के हरिद्वार से बिलॉन्ग करते हैं।

ऋषभ पंत का बड़ा बयान- बोले जिस दिन बड़ी इनिंग खेलूंगा, सबकी बोलती बंद हो जाएगी Risabh Pant makes statement

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि ऋषभ पंत टॉस के समय या क्रिकेट खेलते समय दूसरे खिलाड़ियों से मजाक करते हैं। इससे पहले ऋषभ पंत मुंबई इंडियंस की टीम के कप्तान रोहित शर्मा के साथ भी टॉस के समय मजाक करते दिखे थे। यहां तक ही नहीं वे भारतीय टीम के कप्तान और बेंगलुरु की टीम की कप्तानी करने वाले खिलाड़ी विराट कोहली के साथ भी टॉस के समय मस्ती करते हुए दिखे थे।

ऋषभ पंत का बड़ा बयान- बोले जिस दिन बड़ी इनिंग खेलूंगा, सबकी बोलती बंद हो जाएगी Risabh Pant makes statement

ऋषभ पंत एक बहुत ही मजाकिया खिलाड़ी हैं, कई बार तो ऐसा देखा गया है कि वे क्रिकेट खेलते समय बातचीत करना शुरू कर देते हैं, और उनकी सारी बात विकेट में लगे माइक से रिकॉर्ड भी होती रहती है।

IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India, No.1 Hindi Cricket News Channel

बात अगर ऋषभ पंत के क्रिकेट कैरियर की की जाए तो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए हुए टेस्ट क्रिकेट में 25 मुकाबले खेलते हुए 1549 रन बना चुके हैं। वही वनडे क्रिकेट में वे भारतीय टीम के लिए 18 मुकाबले खेलते हुए 519 रन, T20 क्रिकेट में भारतीय टीम के लिए 32 मुकाबले खेलते हुए 512 रन, आईपीएल में 82 मुकाबले खेलते हुए 2441 रन बना चुके हैं। ऋषभ पंत के नाम टेस्ट क्रिकेट में 3 शतकीय पारी भी मौजूद है। Crictrack की टीम को तरफ से नौजवान युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत को उनके शानदार क्रिकेट कैरियर के लिए हार्दिक बधाइयां दी जाती है।

मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली पूर्व कप्तान धोनी से गले मिलकर किए मस्ती Dhoni kohli meet after the match