ऑलराउंडर महिला क्रिकेटर स्नेह राणा के जबरदस्त प्रदर्शन के चलते मिताली राज ने दिया ये बड़ा बयान

994
ऑलराउंडर महिला क्रिकेटर स्नेह राणा के जबरदस्त प्रदर्शन के चलते मिताली राज ने दिया ये बड़ा बयान all rounder player sneh rana

भारतीय महिला टेस्ट और वनडे टीम की कप्तान और दाएं हाथ के बल्लेबाज मिताली राज इंग्लैंड में समाप्त हुए सीरीज में अपना जबरदस्त प्रदर्शन जारी रखी। मिताली राज ने इंग्लैंड सीरीज के दौरान डेब्यू करने वाली ऑलराउंडर खिलाड़ी स्नेह राणा की ऑलराउंडर खेल की वजह से खूब सराहना की। पहले स्नेह राणा ने अपनी बल्लेबाजी के बदौलत भारतीय टीम को टेस्ट मुकाबला हारने से बचाई थी। उसके बाद वनडे मुकाबले में अपनी ऑलराउंडर खेल की वजह से भारतीय टीम को जीत हासिल करने में अहम भूमिका निभाई।

महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी और मिताली राज ने बनाया यह खास रिकॉर्ड. mitali julan makes record

मिताली राज ने अपने बयान में स्नेह राणा की तारीफ करते हुए बोली की भारतीय टीम को काफी लंबे समय के बाद एक अच्छी ऑलराउंडर क्रिकेटर मिली है। हमें उम्मीद है, कि राणा अपनी उम्दा प्रदर्शन जारी रखेंगी और भारतीय टीम के लिए मैच जिताऊ खेल का प्रदर्शन करेंगी। साथ ही मिताली राज ने राणा द्वारा अपने पहले टेस्ट मुकाबले में खेली गई 80 रनों की पारी को भी याद किया। वे बोली कि राणा द्वारा अपने पहले टेस्ट मुकाबले की दूसरी पारी में 80 रन की पारी की बदौलत भारतीय टीम इस मुकाबले को ड्रॉ कराने में सक्षम रही थी।

महिला क्रिकेटर स्नेह राणा ने अपने पहले टेस्ट मुकाबले में रचा इतिहास sneh rana makes history

जैसा कि हम आपको बताना चाहते हैं कि स्नेह राणा महज एक टेस्ट मुकाबले में अपनी शानदार प्रदर्शन के चलते ही खूब सुर्खियां बटोरी। भारतीय महिला क्रिकेट टीम मैनेजमेंट एक बैटिंग ऑलराउंडर खिलाड़ी को पाकर काफी खुश होगी। हालांकि स्नेह राणा का क्रिकेट कैरियर कुछ बड़ा नहीं है लेकिन भारतीय टीम के लिए स्नेह राणा अब तक कुल 1 टेस्ट मुकाबला और 9 एकदिवसीय मुकाबला, साथ ही 5 T20 मुकाबला खेल चुकी हैं।

महिला क्रिकेटर स्नेह राणा ने अपने पहले टेस्ट मुकाबले में रचा इतिहास sneh rana makes history

वहीं क्रिकेटर मिताली राज भारतीय टीम के लिए क्रिकेट के तीनों प्रारूप में काफी क्रिकेट खेली हैं। मिताली राज भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में 11 मुकाबले खेलते हुए 669 रन बना चुकी हैं, वहीं 217 एकदिवसीय मुकाबले खेलते हुए 7304 रन बनाई हैं, वहीं T20 क्रिकेट में 89 मुकाबले खेलते हुए 2364 रन बना चुकी हैं।

महिला क्रिकेटर स्नेह राणा ने अपने पहले टेस्ट मुकाबले में रचा इतिहास sneh rana makes history

Crictrack की टीम की तरफ से स्नेह राणा को उनकी शानदार क्रिकेट कैरियर के लिए हार्दिक बधाइयां की जाती हैं।