ऐसे बल्लेबाज जो IPL में लगाए शतक, इंडिया के लिए एक भी T20 नहीं खेल पाए

1204
IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India,

आईपीएल का नाम वर्ल्ड क्रिकेट की सबसे बड़ी T20 टूर्नामेंट में सबसे पहले स्थान पर लिया जाता है। जब आईपीएल का सीजन शुरू होता है, तो इसका खुमार दर्शकों में जोर-शोर से देखने को मिलता है। बहुत सारे खिलाड़ी अपने देश में क्रिकेट खेलने की बजाय आईपीएल में खेलना पसंद करते हैं, और शायद इसी वजह से आईपीएल को दुनिया का सबसे लोकप्रिय टी20 लीग भी माना गया है।

IPL, IPL 2021, Get IPL News first from Crictrack, Get Cricket News in Hindi from Crictrack.in, Hindi Cricket News Channel

अभी के समय में जो भी खिलाड़ी आईपीएल में अपना धमाकेदार प्रदर्शन करता है, उस खिलाड़ी को अपने देश के लिए खेलने का मौका मिलता है। आज इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको 4 महत्वपूर्ण बल्लेबाजों के बारे में बताएंगे, जो आईपीएल में शतक लगाए, लेकिन उन्हें भारतीय T20 टीम में कभी खेलने का मौका नहीं मिला।

Three cricketers who can play T-20 world cup after IPL, Crictrack, Get Cricket News in Hindi from Crictrack.in

देवदत्त पादिक्कल

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पादिक्कल का बल्ला साल 2020 में चमका। पादिक्कल ने साल 2021 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नाबाद 101 रनों की धमाकेदार शतकीय पारी खेली थी। पादिक्कल को भारतीय टीम में अभी तक मौका नहीं मिला है, लेकिन यह कयास लगाया जा रहा है कि आने वाले कुछ समय में पादिक्कल भारतीय टीम के प्रमुख ओपनर बल्लेबाज के रूप में खेल सकते हैं।

IPL, IPL 2021, Get IPL News first from Crictrack, Get Cricket News in Hindi from Crictrack.in, Hindi Cricket News Channel

रिद्धिमान साहा

रिद्धिमान साहा जो भारतीय टेस्ट टीम में खेलते हैं। साहा का आईपीएल कैरियर पिछले कुछ वर्षों में बहुत ही अच्छा रहा है। लेकिन साहब कुछ मैचों में फ्लॉप भी हुए हैं और शायद इसी के बदौलत उन्हें नेशनल T20 टीम में कभी खेलने को मौका नहीं मिला। रिद्धिमान साहा कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ साल 2014 में पंजाब की तरफ से खेलते हुए आईपीएल के फाइनल मुकाबले में शतकीय पारी खेली थी। लेकिन फिर भी साहब को नेशनल T20 टीम में कभी खेलने का मौका नहीं मिल पाया।

पौल वल्थाटी

पौल वल्थाटी ने अपनी आईपीएल करियर की शुरुआत पंजाब किंग्स की तरफ से की थी। साल 2011 में वल्थाटी ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शतकीय पारी खेली थी। साल 2011 के आईपीएल सीजन में वल्थाटी पंजाब की तरफ से खेलते हुए पूरे सीजन में 400 से ज्यादा रन बनाए थे। लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें अपनी नेशनल T20 टीम में खेलने का मौका नहीं मिल पाया।

IPL, IPL 2021, Get IPL News first from Crictrack, Get Cricket News in Hindi from Crictrack.in, Hindi Cricket News Channel

मयंक अग्रवाल

मयंक अग्रवाल जो पंजाब किंग्स की तरफ से आईपीएल में सलामी बल्लेबाज के रूप में खेलते हैं। मयंक अग्रवाल ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 106 रनों की धमाकेदार शतकीय पारी खेली थी। वैसे मयंक ने पंजाब की तरफ से खेलते हुए काफी मुकाबलों में अच्छा स्कोर बनाए है। मयंक को शानदार परफॉर्मेंस देने के बावजूद भी नेशनल T20 टीम में मौका नहीं मिल पाया है।