इंडिया और इंग्लैंड के बीच होने वाले तीसरे T-20 मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में कुछ ऐसा बदलाव देखने को मिल सकता है..

1270
3rd T20 match India Vs England

इंडिया और इंग्लैंड के बीच चल रहे T20 सीरीज का तीसरा मैच आज 16 मार्च को खेला जाएगा, इस मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन कुछ इस प्रकार हो सकती है

3rd T20 match India Vs England

खराब फॉर्म से जूझ रहे भारतीय ओपनर लोकेश राहुल की जगह उप कप्तान बल्लेबाज रोहित शर्मा टीम में शामिल हो सकते हैं। उनका साथ देने के लिये पिछले मैच में डेब्यू करने वाले ईशान किशन जो अर्थशतकीय पारी खेले थे, दूसरे छोर पर उतर सकते हैं। वहीं मिडिल आर्डर का जिम्मा खुद कप्तान विराट कोहली के कंधों पर होगी। चौथे नंबर पर सूर्यकुमार यादव को मौका मिल सकता है, जबकी पांचवें नंबर पर उनके साथी खिलाड़ी श्रेयस अय्यर खेल सकते हैं। पिछले मैच में सूर्यकुमार यादव को खेलने का मौका नहीं मिला था, जिसके चलते हैं उनको चार नंबर पर खेलने के लिए भेजा जा सकता है। छठे नंबर पर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत खेल सकते हैं।

फिनिशर की भूमिका ऑल राउंडर हरफनमौला बल्लेबाज हार्दिक पांड्या के कंधों पर होगी, और उनका साथ देने शार्दुल ठाकुर उतर सकते हैं। गेंदबाजी डिपार्टमेंट की जिम्मा फिर से भुवनेश्वर कुमार के हाथों में होगी, उनका साथ देने दूसरे छोर से शार्दुल ठाकुर की उतरेंगे। स्पिन गेंदबाजी का जिम्मा वाशिंगटन सुंदर और यजुवेंद्र चहल के कंधों पर होगी। बढ़ते कोरोनावायरस के मामले को लेकर आने वाले तीन मैचों के लिए स्टेडियम में मैच देखने के लिए एक भी दर्शक नहीं जाएंगे। सूत्रों की माने तो यह मैच भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र दामोदरदास मोदी स्टेडियम में बंद मैदान में खेला जाएगा। यह फैसला मैनेजमेंट क्यों ली है, अभी कोई खबर नहीं है तो यह देखना दिलचस्प होगा कि, इस मैच में कौन जीतता है और कौन हारता है। जो भी टीम इस मैच को जीतेगी, वह सीरीज में 2-1 से आगे हो जाएगी। दोनों टीमों को तीसरा T20 मैच के लिए Crictrack की टीम की तरफ से बहुत-बहुत शुभकामनाएं।