कौन हैं वे 3 खिलाड़ी जो केन विलियमसन की अनुपस्थिति में सनराइजर्स के कप्तान बन सकते हैं

608
कौन हैं वे 3 खिलाड़ी जो केन विलियमसन की अनुपस्थिति में सनराइजर्स के कप्तान बन सकते हैं. 3 players become captain of sunrisers

आईपीएल 2021 के सीजन के स्थगित हो जाने के कारण आईपीएल के बचे हुए मुकाबले यूएई आयोजित करने वाली है। आईपीएल के स्थगित होने के चलते, बहुत सारे विदेशी खिलाड़ी दोबारा आईपीएल से नहीं जुड़ सकते हैं। अपनी देश के टीम की बिजी शेड्यूल के चलते बहुत सारे खिलाड़ी अपने देश के लिए क्रिकेट खेलेंगे। आईपीएल के बचे हुए 31 मुकाबले सितंबर में आयोजित किए जा सकते हैं। 2 देशों के क्रिकेट बोर्ड ने साफ मना कर दिया है कि हमारे देश के खिलाड़ी आईपीएल 2021 के बच्चे का मुकाबले खेलने के लिए नहीं जा सकते हैं। दोनों देशों का नाम इंग्लैंड और न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड है।

IPL, IPL 2021, Get IPL News first from Crictrack, Get Cricket News in Hindi from Crictrack.in, Hindi Cricket News Channel

आईपीएल 2021 में डेविड वॉर्नर की खराब प्रदर्शन के चलते सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी केन विलियमसन के हाथ में सौंपी गई। जैसा कि न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने यह क्लियर कर दिया है कि उनके खिलाड़ी आईपीएल 2021 के बचे हुए मुकाबले खेलने के लिए नहीं जा सकते हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के बचे हुए मुकाबले के लिए केन विलियमसन की गैरमौजूदगी में तीन खिलाड़ी कप्तान बन सकते हैं।

IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India, No.1 Hindi Cricket News Channel

डेविड वॉर्नर- पिछले कुछ समय से सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी कर रहे डेविड वॉर्नर की खराब फॉर्म की वजह से सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तानी से हटाए गए थे। लेकिन केन विलियमसन की गैरमौजूदगी में डेविड वॉर्नर फर्स्ट चॉइस खिलाड़ी रहेंगे, जिन्हें कप्तानी सौंपी जा सकती है। आपको बताना चाहते हैं, कि डेविड वॉर्नर ने अपनी कप्तानी में सनराइजर्स की टीम को एक बार आईपीएल खिताब जीत दिलाई है।

IPL, IPL 2021, Get IPL News first from Crictrack, Get Cricket News in Hindi from Crictrack.in, Hindi Cricket News Channel

भुवनेश्वर कुमार- हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान बनाए गए भुवनेश्वर कुमार भी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के कप्तान के प्रबल दावेदार में से एक है। स्विंग गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के पास T20 क्रिकेट का काफी तजुर्बा है। साथ ही भुवनेश्वर कुमार हैदराबाद की टीम से काफी लंबे समय से जुड़े हुए हैं।

IPL, IPL 2021, Get IPL News first from Crictrack, Get Cricket News in Hindi from Crictrack.in, Hindi Cricket News Channel

मनीष पांडे- हैदराबाद की टीम के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाजों में से एक दाएं हाथ के मध्यक्रम के बल्लेबाज मनीष पांडे भी कप्तानी के दावेदारों में से एक हैं। वैसे मनीष पांडे के पास कप्तानी करने का तजुर्बा काफी अच्छा है उन्होंने कर्नाटक की टीम की कप्तानी भी की है और खिताबी जीत दिलाई है।

अब यह देखना बहुत ही दिलचस्प होगा कि केन विलियमसन की गैरमौजूदगी में उनकी टीम की कमान कौन संभालता है, और टीम मैनेजमेंट किस खिलाड़ी को भरोसा दिखाकर कप्तानी का जिम्मा सोपती है।