अगर बेंगलुरु और चेन्नई की टीम एक साथ खेले तो, होगी सबसे मजबूत प्लेइंग

3807
अगर बेंगलुरु और चेन्नई की टीम एक साथ खेले तो, होगी सबसे मजबूत प्लेइंग 11 Chennai and Bengaluru combine playing 11

अगर आईपीएल में 2 टीमों को मिलाकर एक मुकाबला खिलाया जाए, तो वह टीम सबसे मजबूत टीम होगी। IPL इतिहास की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल के शुरुआत से ही काफी मजबूत थी, और अभी भी है। वहीं दूसरी तरफ बेंगलुरु की टीम मजबूत होने के साथ एक भी आईपीएल खिताब अपने नाम नहीं कर पाई है। हर साल आईपीएल के ऑक्शन में बेंगलुरु की टीम मैनेजमेंट कई नए खिलाड़ियों को मौका देती है, लेकिन अबतक खिताब जीतने में कामयाब नहीं हो पाई है। बेंगलुरु की टीम की कप्तानी कर रहे विराट कोहली अपनी टीम की कप्तानी छोड़ने के संकेत दे चुके हैं।

मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली पूर्व कप्तान धोनी से गले मिलकर किए मस्ती Dhoni kohli meet after the match

आज इस खबर के माध्यम से हम आपको यह बताने वाले हैं कि अगर बेंगलुरु और चेन्नई की टीम को एक साथ खिलाया जाए, तो इनकी सबसे बढ़िया प्लेइंग इलेवन क्या हो सकती है।

No.1 Hindi Cricket News website- Crictrack.in- Daily Hindi Cricket, Hindi cricket news Crictrack, cricket news Hindi.

शेन वाटसन और ब्रेंडन मैकलम सलामी बल्लेबाज- काफी लंबे समय तक चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए सलामी बल्लेबाजी की जिम्मेदारी निभाने वाले वर्ल्ड के सबसे अच्छे और खिलाड़ी सेन वाटसन का प्रदर्शन आईपीएल में काफी अच्छा रहा है। चेन्नई की टीम शेन वॉटसन अपनी अकेले दम पर कई मुकाबलों में जीत दिलाया है। उनके साथी खिलाड़ी ब्रेंडन मैकलम भी चेन्नई की टीम के सलामी बल्लेबाज रह चुके हैं। ब्रैंडन मैकुलम आईपीएल में चेन्नई की तरफ से खेलते हुए साल 2014 और 2015 में 405 और 436 रन बनाए थे। जहां तक बात सेन वाटसन की की जाए तो शेन वाटसन आईपीएल में साल 2016 और 2017 में आरसीबी की टीम की तरफ से खेल चुके हैं।

No.1 Hindi Cricket News website- Crictrack.in- Daily Hindi Cricket, Hindi cricket news Crictrack, cricket news Hindi.

धोनी, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स मध्यक्रम के बल्लेबाज- मध्यक्रम की बल्लेबाजी का जिम्मा विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी, बेंगलुरु की टीम के कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के कंधों पर हो सकती है। एक तरफ जहां महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल के शुरुआती सीजन से ही चेन्नई की टीम के प्रमुख खिलाड़ी हैं, वहीं विराट कोहली और एबी डिविलियर्स बेंगलुरु की टीम के अहम खिलाड़ी हैं। महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली संयमित होकर बल्लेबाजी कर सकते हैं, एबी डिविलियर्स ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और तेज गति से रन बना सकते हैं।

No.1 Hindi Cricket News website- Crictrack.in- Daily Hindi Cricket, Hindi cricket news Crictrack, cricket news Hindi.

मोईन अली, सुरेश रैना, एलबी मॉर्केल ऑलराउंडर- ऑलराउंडर खिलाड़ी के रूप में मोईन अली, सुरेश रैना और एलबी मॉर्केल को मौका दिया जा सकता है। मोईन अली जो चेन्नई की टीम के साथ-साथ बेंगलुरु की टीम के लिए भी आईपीएल में क्रिकेट खेल चुके हैं, और काफी अच्छे ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। सुरेश रैना आईपीएल के शुरुआती सीजन से चेन्नई की टीम में क्रिकेट खेलते हैं। एलबी मॉर्केल आईपीएल के शुरुआती सीजन से चेन्नई की टीम से खेलते थे, अब वें संन्यास ले चुके हैं। अगर यह तीनों खिलाड़ी एक साथ क्रिकेट खेलते हैं तो सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी हो सकते हैं।

Crictrack.in- #No. 1 Hindi Cricket News Channel is Crictrack. Join us for Live Hindi Cricket News, #Crictrack

मुथैया मुरलीधरन दीपक चाहर टीम सऊदी गेंदबाज- तेज गेंदबाजी की बागडोर टीम सऊदी जो बेंगलुरु की टीम से आईपीएल क्रिकेट खेल चुके हैं। वही दीपक चहर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के प्रमुख गेंदबाज हैं, तथा मुथैया मुरलीधरन आईपीएल के शुरुआती सीजन से चेन्नई की टीम की तरफ से क्रिकेट खेलते थे। अगर इन सभी खिलाड़ियों की आईपीएल टीम बनती है तो इस टीम को हराना काफी कठिन काम होगा।

Crictrack.in- #No. 1 Hindi Cricket News Channel is Crictrack. Join us for Live Hindi Cricket News, #Crictrack