IPL 2021 : DC Vs CSK- दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन कुछ इस तरह हो सकती है।

1820
IPL, IPL 2021, Get IPL News first from Crictrack, Get Cricket News in Hindi from Crictrack.in, Hindi Cricket News Channel

आईपीएल (IPL) 2020 के सेमीफाइनल में जगह बनाने वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल के 14 वें सीजन में पूरे दमखम के साथ मैदान में उतर रही है। दिल्ली कैपिटल्स का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होना तय हुआ है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम यंग खिलाड़ियों से भरी पड़ी है, वहीं दूसरी तरफ से नहीं सुपर किंग्स की टीम के खिलाफ काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं।

Three cricketers who can play T-20 world cup after IPL, Crictrack, Get Cricket News in Hindi from Crictrack.in

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन कुछ इस प्रकार हो सकती है-

सलामी बल्लेबाज के रूप में बाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन और यंग बल्लेबाज पृथ्वी शा की जोड़ी मैदान पर उतर सकती है। मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करने के लिए अजिंक्य रहाणे, स्टीव स्मिथ, कप्तान ऋषभ पंत खेल सकते हैं। ऑलराउंडर की भूमिका मार्कस स्टोइनिस और अक्षर पटेल निभा सकते हैं। बात अगर गेंदबाजों की जाए, तो तेज गेंदबाजी का कमान इशांत शर्मा, कगिसो रबाडा और नर्खिया के हाथों में होगी। वहीं स्पिन गेंदबाजी का जिम्मा भारतीय ऑलराउंडर टेस्ट के बेस्ट गेंदबाज आर अश्विन के कंधों पर रहेगी। दिल्ली की टीम आईपीएल 2021 का आगाज जीत से करना चाहेगी। Crictrack के तरफ से DC को हार्दिक शुभकामनाएं।

IPL, IPL 2021, Get IPL News first from us- Crictrack, Get Cricket News in Hindi from Crictrack.in