T-20 सीरीज के आखिरी मैच में शेफाली वर्मा का शानदार प्रदर्शन, इंडिया ने साउथ अफ्रीका को हराया।

1160
Indian womens won 3rd T20 Against South Africa- Crictrack.in- Cricket News In Hindi on Crictrack

साउथ अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज खत्म होने के बाद इंडियन वूमेंस की टीम ने साउथ अफ्रीका वूमेंस के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली। इस T20 सीरीज के तीसरे मुकाबले में इंडियन वूमेंस की टीम ने साउथ अफ्रीका वूमेंस को 9 विकेट से हराया। इस मैच में इंडियन वूमेंस की कप्तान स्मृति मंधाना ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। उनका यह निर्णय इंडिया के लिए बहुत ही अच्छा साबित हुआ और पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका की पूरी टीम निर्धारित 20 ओवर में 112 रन ही बना सकी।

Indian womens won 3rd T20 Against South Africa- Crictrack.in- Cricket News In Hindi on Crictrack

जवाब में 113 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडियन वूमेंस की शुरुआत बहुत ही अच्छी रही और पहले विकेट के लिए कप्तान स्मृति मंधाना और तेजतर्रार सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने पहले विकेट के लिए 8 ओवरों में 96 रनों की पार्टनरशिप कर दी। अंततः इंडियन वूमेंस की टीम ने यह मैच अपने नाम।

इंडियन वूमेंस की सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने 200 की स्ट्राइक रेट से 30 गेंदों पर 60 रनों की धुआंधार पारी खेली। अपनी 60 रनों की पारी में उन्होंने 7 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के लगाए। उन्हें इंडियन वूमेंस क्रिकेट का वीरेंद्र सहवाग कहा जाता है। उनका खेलने का स्टाइल पूरी की पूरी तरह वीरेंद्र सहवाग से मैच करती है। Crictrack की टीम की तरफ से इंडियन वूमेंस की टीम को जीत की बहुत बहुत शुभकामनाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here