सितारों से सजी इंडियन लेजेंस की टीम ने वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज अपने नाम किया!

1072
इंडियन लीजेंड्स ने श्रीलंका, न्यूजीलैंड को फाइनल मुकाबले में पस्त कर सीरीज किया अपने नाम- Crictrack, Crictrack.in

इंडियन लीजेंड्स की टीम ने सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज लीजेंड्स की टीम को हराकर फाइनल का टिकट पक्का किया था। वहीं उनके विपक्ष में श्रीलंका लीजेंड्स की टीम ने साउथ अफ्रीका लीजेंस को हराकर दूसरी फाइनलिस्ट बनी थी।

इंडियन लीजेंड्स ने श्रीलंका, न्यूजीलैंड को फाइनल मुकाबले में पस्त कर सीरीज किया अपने नाम Indian legends beats Srilankan legends in finals

सितारों से सजी इंडिया लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स की टीम इस प्रकार हैं:-

इंडिया लीजेंड्स की टीम की कप्तानी कर रहे इंडियन क्रिकेट टीम की बीसवीं सदी के नायक मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, मोहम्मद कैफ, युवराज सिंह, इरफान पठान, यूसुफ पठान, मुनाफ पटेल, बद्रीनाथ प्रज्ञान ओझा और भी टीम मेंबर्स थे। वहीं विपक्षी टीम श्रीलंकन लीजेंड्स की टीम के कप्तान तिलकरत्ने दिलशान, सनत जयसूर्या, चमारा डिसिल्वा, उपल थरंगा, जयसिंह, वीरा रत्ने, नुवान कुलासेकरा, परवेज महारूफ, रंगना हेरात, रसेल अर्नाल्ड, धम्मिका प्रसाद और और भी टीम मेंबर्स थे।

इंडियन लीजेंड्स ने श्रीलंका, न्यूजीलैंड को फाइनल मुकाबले में पस्त कर सीरीज किया अपने नाम - Crictrack, Crictrack.in

वैसे खिलाड़ी जो बने बने सीरीज की हीरो

इंडियन लीजेंड्स की तरफ से सभी खिलाड़ियों का सीरीज अपने नाम करने में महत्वपूर्ण योगदान रहा। चाहे हम बात वीरेंद्र सहवाग की करे, सचिन तेंदुलकर की करे या फिर युवराज सिंह की करें, सभी खिलाड़ियों का जरूरत पड़ने पर अच्छा योगदान रहा। सबसे मजे की बात यह रही कि, भारतीय पूर्व मध्य क्रम के बल्लेबाज युवराज सिंह ने पूरी टूर्नामेंट में 17 गगनचुंबी छक्के लगाए। सीरीज में सबसे ज्यादा 270 रन बनाने वाले लीजंड्स के कप्तान तिलकरत्ने दिलशान को प्लेयर ऑफ द सीरीज का अवार्ड से नवाजा गया। साथ ही पूरी सीरीज में तिलकरत्ने दिलशान ने सबसे ज्यादा 12 महत्वपूर्ण विकेट की चटकाय थे। लेकिन उनकी शानदार परफॉर्मेंस भी श्रीलंकन टीम को विजेता नहीं बना सका, और फाइनल मुकाबले में इंडियन लीजेंड्स की टीम ने श्रीलंकन लीजेंड्स 12 रनों से हराया और सीरीज अपने नाम किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here