दीपक चाहर का बड़ा बयान- बोले धोनी के लिए हम सभी खेलते है

10758
दीपक चाहर का बड़ा बयान- बोले धोनी के लिए हम सभी खेलते है Deepak chahar given statement on dhoni

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की तेज गेंदबाज दीपक चाहर काफी लंबे समय से चेन्नई की टीम से जुड़े हुए हैं। आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने के बाद भारतीय टीम में एंट्री करने वाले दीपक चाहर काफी शानदार गेंदबाज है। दीपक चाहर महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कई बार मीडिया के सामने बयान दे चुके हैं। हाल ही में दीपक चाहर मीडिया के सामने एक और बड़ा बयान देते हुए बोले कि आईपीएल में हम सभी खिलाड़ी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की तरफ से केवल महेंद्र सिंह धोनी के लिए ही खेलते हैं। अगर महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई की टीम को छोड़ दें, तो शायद हम लोग भी किसी और टीम से क्रिकेट खेलने लगेंगे।

No.1 Hindi Cricket News website- Crictrack.in- Daily Hindi Cricket, Hindi cricket news Crictrack, cricket news Hindi.

मीडिया से आगे बातचीत करते हुए दीपक चहर महेंद्र सिंह धोनी की काफी तारीफ किए और बोले कि, महेंद्र सिंह धोनी हमारी टीम के कैप्टन है, और हम सभी उन्हीं के लिए क्रिकेट खेलते हैं। पिछले सीजन में हमारी टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं था। लेकिन महेंद्र सिंह धोनी और टीम मैनेजमेंट ने हम सभी खिलाड़ियों पर भरोसा दिखाया, जिसके बदौलत आईपीएल 2021 का टाइटल हम लोगों जीते। महेंद्र सिंह धोनी से सभी नौजवान खिलाड़ियों को काफी कुछ सीखने को मिलता है। आईपीएल के साथ-साथ इंटरनेशनल क्रिकेट में हम सभी खिलाड़ी कई बड़े उतार-चढ़ाव देखे हैं। मैं और हमारी टीम मैनेजमेंट बहुत खुश है, कि हम लोग आईपीएल 2021 का खिताब जीते। मुझे इस बात की काफी खुशी है, कि मैं अपनी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं।

No.1 Hindi Cricket News website- Crictrack.in- Daily Hindi Cricket, Hindi cricket news Crictrack, cricket news Hindi.

जैसा कि हम आपको बताना चाहते हैं, दीपक चाहर चेन्नई सुपर किंग्स की तेज गेंदबाजी की कमान पिछले काफी समय से संभाल रहे हैं और चेन्नई की टीम के लिए अपना शानदार प्रदर्शन लगातार जारी रखे हैं। चेन्नई की टीम की सफलता के पीछे उनके तेज गेंदबाज दीपक चाहर का भी बहुत बड़ा योगदान है। आईपीएल 2021 के भी सीजन में दीपक चाहर अपनी धमाकेदार गेंदबाजी की बदौलत विपक्षी टीम के बल्लेबाजों पर हावी हुए थे। आई पी एल 2021 में दीपक चाहर चेन्नई की टीम की तरफ से 15 मुकाबले खेलते हुए 14 विकेट चटकाए थे। फाइनल मुकाबले में भी दीपक चाहर को एक विकेट मिला था। दीपक चाहर की गेंदबाजी औसत काफी शानदार है।

IPL 2021 का फाइनल मुकाबले में बने कई बड़े रिकॉर्ड्स-पूरी खबर पढ़ें IPL final 2021 big records

आईपीएल 2021 की दीपक चाहर के लिए सबसे शानदार बात यह रही कि, एक मुकाबला खत्म होने के बाद दीपक चहर अपनी प्रेमिका को फिल्मी अंदाज में प्रपोज करते हुए इंगेजमेंट किए थे। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं, कि वे जल्द ही शादी करने वाले हैं। बात अगर दीपक चहर के क्रिकेट कैरियर की की जाए तो, 29 वर्षीय दाएं हाथ के ऑलराउंडर खिलाड़ी दीपक चाहर आईपीएल में अब तक 63 मुकाबले खेलते हुए 59 विकेट चटका चुके हैं। आईपीएल में दीपक चाहर की सबसे बढ़िया गेंदबाजी का प्रदर्शन 4 विकेट लेकर 13 रन देने का है। यंग इंडियन तेज गेंदबाज दीपक चाहर आने वाले दिनों में भारतीय टीम के भी बड़े खिलाड़ी बन सकते हैं। दीपक चाहर भारतीय इंटरनेशनल क्रिकेट टीम के लिए भी अब तक 19 मुकाबले खेल चुके हैं। दीपक चाहर ज्यादातर मौकों पर T20 टीम में ही क्रिकेट खेलते हैं।

No.1 Hindi Cricket News website- Crictrack.in- Daily Hindi Cricket, Hindi cricket news Crictrack, cricket news Hindi.

Crictrack की टीम की तरफ से दीपक चाहर को उनके शानदार क्रिकेट कैरियर के लिए हार्दिक बधाइयां और शुभकामनाएं दी जाती हैं।

मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली पूर्व कप्तान धोनी से गले मिलकर किए मस्ती Dhoni kohli meet after the match