ऐसे चार खिलाड़ी जो इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, इनमें अभी काफी क्रिकेट बाकी है

20140
IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India, No.1 Hindi Cricket News Channel

किसी बड़े खिलाड़ी के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेना बहुत ही बड़ी बात होती है। जब भी कोई खिलाड़ी अपने क्रिकेट कैरियर की शुरुआत करता है, तो एक न एक दिन उस खिलाड़ी को सन्यास लेना ही पड़ता है। खेल के लगभग हर एक फॉर्मेट में यह सिलसिला चलता रहता है। वर्ल्ड क्रिकेट में कुछ ऐसे खिलाड़ी भी है, जो सन्यास ले चुके हैं, लेकिन उनमें अभी भी काबिलियत बाकी है।

IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India,

आज इस खबर के माध्यम से हम आपको वर्ल्ड क्रिकेट के चार ऐसे खिलाड़ियों के नाम बताएंगे जो दुबारा इंटरनेशनल क्रिकेट खेल भी सकते हैं, और उनमें काफी क्रिकेट बाकी है। यह सभी क्रिकेटर संन्यास के बाद भी घरेलू क्रिकेट में अपना जबरदस्त प्रदर्शन जारी रखे हैं।

IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India,

थिसारा परेरा- श्रीलंकन टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी थिसारा परेरा अपनी जबरदस्त खेल के लिए जाने जाते हैं। मात्र 32 साल की उम्र में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले थिसारा परेरा ने श्री लंकन टीम के लिए बहुत सारी मैच जिताऊ पारियां खेली तथा धमाकेदार गेंदबाजी किए हैं। यह ऑलराउंडर खिलाड़ी फिलहाल घरेलू क्रिकेट खेलते हैं। खिलाड़ी में अभी काफी क्रिकेट बाकी है।

IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India, No.1 Hindi Cricket News Channel

एबी डिविलियर्स- दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ियों के नाम से मशहूर पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के पास अभी काफी क्रिकेट बाकी है। डिविलियर्स फिलहाल अपना शानदार प्रदर्शन T20 क्रिकेट में जारी रखें हैं। हाल ही में यह कयास लगाया जा रहा था कि डिविलियर्स एक बार फिर से अपने देश के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

IPL, IPL 2021, IPL Match, Crictrack, Cricket, Hindi Cricket, Indian Team, India,

हाशिम अमला- दक्षिण अफ्रीका के टीम का पूर्व सलामी बल्लेबाज हाशिम अमला एक महान बल्लेबाज हैं। हाशिम अमला ने इंटरनेशनल क्रिकेट में बहुत सारे रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। हाशिम अमला का प्रदर्शन दक्षिण अफ्रीका टीम के लिए क्रिकेट के तीनों प्रारूप में बहुत ही जबरदस्त रहा। आमला फिलहाल घरेलू क्रिकेट और काउंटी क्रिकेट में खेलते नजर आते हैं। अमला का घरेलू क्रिकेट में हालिया प्रदर्शन बहुत ही शानदार है।

IPL, IPL 2021, Get IPL News first from Crictrack, Get Cricket News in Hindi from Crictrack.in, Hindi Cricket News Channel

मोहम्मद आमिर- पाकिस्तानी टीम के बाएं हाथ के पूर्व फास्ट बॉलर मोहम्मद आमिर की उम्र अभी मात्र 29 साल ही है। पाकिस्तानी इंटरनेशनल क्रिकेट टीम से सन्यास ले चुके मोहम्मद आमिर अपनी इन स्विंग गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। वें गेंदबाजी करते समय बड़े-बड़े बल्लेबाजों को आउट कर चुके हैं। मोहम्मद आमिर की जबरदस्त फिटनेस को देखते हुए उनमें अभी काफी क्रिकेट बाकी है। पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड से खराब संबंध होने के कारण वे गुस्से में आकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here